A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, KKR vs DC : जीत के बाद मॉर्गन ने किया खुलासा, इस कारण KKR ने की टूर्नामेंट में वापसी

IPL 2020, KKR vs DC : जीत के बाद मॉर्गन ने किया खुलासा, इस कारण KKR ने की टूर्नामेंट में वापसी

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, "हमें चीजों को देखने समझने के लिए कुछ दिनों का समय मिला था। इस तरह के टूर्नामेंट में चीजों में फंस जाना आसान है।"

Eoin Morgan- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Eoin Morgan

अबू धाबी| दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को शानदार जीत दर्ज करने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम को चीजों को समझने का समय मिला और यह जीत की एक वजह रहा। कोलकाता ने दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों अच्छी की। कोलकाता ने नरेन (64) और नीतीश राणा (81) के बीच हुई 115 रनों की साझेदारी के दम पर दिल्ली के सामने 195 रनों की चुनौती रखी थी। दिल्ली यह लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई। कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती ने पांच विकेट लिए।

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, "हमें चीजों को देखने समझने के लिए कुछ दिनों का समय मिला था। इस तरह के टूर्नामेंट में चीजों में फंस जाना आसान है। सुनील ने शानदार वापसी की और एक ऑलराउंडर की तरह खेले। नीतीश राणा और उन्होंने यह रन बनाए।"

IPL 2020 : वरुण चक्रवर्ती के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन की बदौलत कोलकाता ने दिल्ली को हराया

उन्होंने कहा, "नरेन को ऊपर बल्लेबाजी पर भेजने का फैसला प्रशिक्षकों का था। आपको इस तरह के टूर्नामेंट में मजबूत बल्लेबाजी क्रम की अपेक्षा लंबा बल्लेबाजी क्रम चाहिए होता है। इसलिए मैं नीचे बल्लेबाजी कर रहा हूं।"

वरुण को लेकर मोर्गन ने कहा, "वरुण शानदार इंसान हैं। वह सिर्फ अपना काम करते हैं। पूरे टूर्नामेंट में वो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।"