A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, MI vs KKR : मुंबई से बुरी तरह हार के बाद कप्तान मॉर्गन ने कहा, "आज हम जीत की दौड़ से बाहर थे'

IPL 2020, MI vs KKR : मुंबई से बुरी तरह हार के बाद कप्तान मॉर्गन ने कहा, "आज हम जीत की दौड़ से बाहर थे'

मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा 78 रनों की नाबाद पारी क्विंटन डी कॉक ने खेली जबकि कप्तान रोहित शर्मा (35) और अंत में हार्दिक पांड्या ने भी तेजी से 21 रनों की पारी खेली। 

Eoin Morgan- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Eoin Morgan

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 32वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) के बीच खेला गया। जिमसें केकेआर के शुरू में 5 विकेट सिर्फ 62 रन पर गिर गए और बल्ल्लेबजी करने आए पैट कमिंस ने ना सिर्फ पारी को संभाला बल्कि 35 गेंदों में आईपीएल करियर की पहली फिफ्टी जड़ी। जिससे केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में मुंबई इंडियंस को 149 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और रोहित शर्मा ने मैच को शुरू से ही ताबड़तोड़ शॉट लगाकर एकतरफा बना दिया। जिससे मुंबई ने आसानी से 8 विकेट से जीत हासिल की। 

मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा 78 रनों की नाबाद पारी क्विंटन डी कॉक ने खेली जबकि कप्तान रोहित शर्मा (35) और अंत में हार्दिक पांड्या ने भी तेजी से 21 रनों की पारी खेली। 

इस तरह बतौर कप्तान केकेआर के लिए पहला मैच हारने के बाद इयोन मॉर्गन ने कहा, "आज हम मैच की दौड़ में कहीं भी नहीं थे। हमे अंत में गेंदबाजी करने लायक स्कोर मिल गया था। लेकिन जिस तरह मुंबई ने खेला उन्हें रूकना मुश्किल साबित हुआ।"

वहीं केकेआर के शुरू में 62 रन पर 5 विकेट गिरे। जिस बीच उन्होंने कार्तिक को नम्बर 4 पर भेजा। इस तरह खुद से पहले कार्तिक को भेजे जाने के बारे मॉर्गन ने कहा, "नम्बर 4, 5 और 6 पर बहुत ज्यादा अनुभव है। हम उन्हें उपर भेजना चाहते थे।"

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : दिनेश कार्तिक ने इयोन मोर्गन को सौंपी KKR की कप्तानी

अंत में कप्तान मॉर्गन ने कहा, "आज हम जल्द ही विकेट गिरने से पीछे हो गए थे।"

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : बीच में ही आईपीएल छोड़ अपने घर लंदन पहुंचे केविन पीटरसन, बताई ये वजह

बता दें कि इस तरह मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के जारी सीजन में लगातार पांचवी जीत हासिल की। जिसके चलते अब वो अंकतालिका में 8 मैच में 6 जीतों के साथ 12 अंक लेकर टॉप पर आ गई हैं। जबकि 8 मैचों में 4 हार के साथ 8 अंक लेकर वो चौथे स्थान पर काबिज है।