A
Hindi News खेल आईपीएल SRH vs KXIP : थर्ड अंपायर के आउट देने के बाद मुजीब ने मांगा DRS, फिर अंपायर ने सुनाया ये फैसला

SRH vs KXIP : थर्ड अंपायर के आउट देने के बाद मुजीब ने मांगा DRS, फिर अंपायर ने सुनाया ये फैसला

यह घटना पंजाब की पारी के 14वें ओवर की है जब खलील अहमद गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की पांचवी गेंद पर मुजीब विकेट के पीछे जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच पकड़े गए।

Mujeeb Ur Rahman Funny DRS Against Sunrisers Hyderabad vs Kings XI Punjab SRH vs KXIP- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Mujeeb Ur Rahman Funny DRS Against Sunrisers Hyderabad vs Kings XI Punjab SRH vs KXIP

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2020 का 22वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में एक हास्यपद घटना देखने को मिली जब थर्ड अंपायर के आउट देने के बाद भी किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मुजीब उर रहमान ने डीआरएस की मांग की।

यह घटना पंजाब की पारी के 14वें ओवर की है जब खलील अहमद गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की पांचवी गेंद पर मुजीब विकेट के पीछे जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच पकड़े गए। अंपायर ने पहले खलील और बेयरस्टो की अपील पर आउट नहीं दिया और वॉर्नर के डीआरएस मांगने का इंतजार किया।

ये भी पढ़ें - SRH vs KXIP : 17 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक जड़ निकोलस पूरन ने की क्रिस गेल और हार्दिक पांड्या की बराबरी

वॉर्नर जब तक खिलाड़ियों से बात कर रहे थे तब तक डीआरएस के 15 सेकंड खत्म हो गए थे। मैदान पर खड़े अंपायर को अपने फैसले पर संदेह था और फिर उन्होंने थर्ड अंपायर की ओर रुख किया।

थर्ड अंपायर ने अपनी सभी तकनीक का इस्तेमाल किया और पाया कि मुजीब के बल्ले पर गेंद लगी थी और उन्होंने मुजीब को आउट दिया। इसके बाद मुजीब ने डीआरएस मांगा और थर्ड अंपायर को एक बार फिर अपने फैसले की जांच की। थर्ड अंपायर ने फिर से पाया कि गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर जॉनी बेयरस्टो के दस्ताने में गई थी। थर्ड अंपायर ने फिर उन्हें आउट करार दिया।

ये भी पढ़ें - SRH vs KXIP : 20 साल के रवि बिश्नोई ने डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो को आउट कर अपने नाम किया ये शानदार रिकॉर्ड

मुजीब उर रहमान का दोबारा डीआरएस लेने का फैसला वाकई में हास्यपद था।

उल्लेखनी है, इस मैच में पहेल बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने पंजाब को 202 रन का लक्ष्य दिया है। पंजाब के लिए डेविड वॉर्नर (52) और जॉनी बेयरस्टो (97) ने पहले विकेट के लिए 160 रन जोड़े लेकिन इसके बाद पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। अंतिम 5 ओवर में हैदराबाद 41 ही रन बना सकी।