A
Hindi News खेल आईपीएल Dream11 Prediction : MI vs DC के मैच में यह 11 खिलाड़ी जो मचा सकते हैं धमाल

Dream11 Prediction : MI vs DC के मैच में यह 11 खिलाड़ी जो मचा सकते हैं धमाल

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल सीजन-13 के 27वें मैच में यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल।

IPL 2020, MI, DC, UAE, DREAM 11 Team, Dream 11 Predictions, Mumbai indians vs Delhi capitals, 27th M- India TV Hindi Image Source : IPL 2020.COM IPL 2020, MI vs DC 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 27वां मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली की टीम अबतक 6 मैचों में से 5 में जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर काबिज है। वहीं मुंबई इतने मैचों में चार जीत के साथ दूसरे पायदान पर है।

ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच आज का मुकाबला बेहतरीन होने की उम्मीद है। दोनों ही टीमों में धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है। ऐसे में दिल्ली और मुंबई दोनों ही टीमों की कोशिश रहेगी कि वह अपने विजय अभियान को थमने ना दें।

ऐसे में आइए जानते हैं क्या हो सकती है दोनों टीमों को मिलाकर सबसे बेहतरीन फैंटसी प्लेइंग इलेवन-

टॉप ऑर्डर-

मुंबई और दिल्ली दोनों ही टीमों के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं। ऐसे में इस मुकाबले के फैंटसी इलेवन में सभी खिलाड़ियों को शामिल करना काफी मुश्किल हो सकता है। वहीं इस फैंटसी इलेवन के ओपनर बल्लेबाज मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ से बेहतर विकल्प कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं हो सकता है।

वहीं इस टीम के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर को शामिल किया जा सकता है जबकि चौथे स्थान के लिए मुंबई के सुर्यकुमार यादव को शामिल किया जा सकता है जो कि शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

मध्यक्रम-

मुंबई और दिल्ली के बीच होने वाले इस मुकाबले की फैंटसी इलेवन में पांचवे स्थान पर ऋषभ पंत को शामिल किया जाना तय है। वहीं छठे स्थान पर मुंबई के हार्दिक पंड्या पूरी तरह से फिट बैठते हैं।

इसके अलावा इस प्लेइंग इलेवन में सातवें स्थान पर खेलने के लिए मार्कस स्टोयनिस को शामिल किया जा सकता है जो कि दिल्ली कैपिटल्स के लिए लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

निचला क्रम-

वहीं इस टीम के प्लेइंग इलेवन में आठवें नंबर पर क्रुणाल पंड्या को शामिल किया जा सकता है। क्रुणाल टीम के लिए लगातार गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं नौवें स्थान पर गेंदबाजी को मजबूती प्रदान करने के लिए आर अश्विन को शामिल किया जाना तय है। इसके अलावा तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और कगिसो रवाडा सबसे बेहतर खिलाड़ी साबित होंगे। 

MI vs DC- फैंटसी प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, सुर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, मार्कस स्टोयनिस, क्रुणाल पंड्या, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह और किगोस रवाडा।