A
Hindi News खेल आईपीएल IPL में एनरिक की सबसे तेज गेंद से ज्यादा प्रभावित नहीं हैं माइकल एथरटन

IPL में एनरिक की सबसे तेज गेंद से ज्यादा प्रभावित नहीं हैं माइकल एथरटन

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने आईपीएल में सबसे तेज गेंद फेंक सुर्खियां बटोरी थीं।

<p>IPL में एनरिक की सबसे...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL में एनरिक की सबसे तेज गेंद से ज्यादा प्रभावित नहीं हैं माइकल एथरटन

नई दिल्ली| दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने आईपीएल में सबसे तेज गेंद फेंक सुर्खियां बटोरी थीं। एनरिक ने 14 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 156.2 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी, इससे हालांकि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ज्यादा प्रभावित नहीं है।

द टाइम्स न्यूजपेपर में लिखे अपने कॉलम में एथरटन ने लिखा है कि वह इस बात से हैरान हैं कि आईपीएल में गेंदबाज या किसी और टी-20 टूर्नामेंट में गेंदबाज अभी तक शोएब अख्तर की 17 साल पहले के बनाए गए सबसे तेज गेंद फेंकने के रिकार्ड को तोड़ नहीं पाए हैं। अख्तर ने केप टाउन में 2003 विश्व कप में सबसे तेज गेंद फेंकी थी।

एथरटन ने लिखा कि आईपीएल में जो होता है उस पर हंगामा आम बात है लेकिन नॉर्टजे के आईपीएल के रिकार्ड पर वह ज्यादा उत्साहित नहीं हुए थे। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ने लिखा है कि टी-20 क्रिकेट में सिर्फ चार ओवर फेंके जाते हैं, जो कम हैं, बावजूद इसके कोई भी गेंदबाज सबसे तेज गेंद के रिकार्ड को पार नहीं कर पाया।

एथरटन ने अपने कॉलम में लिखा है की टॉप स्पीड रेस से बाहर हो चुकी है। उन्होंने अपना लेख का आधार बेसबाल पिचर्स पर की गई एक रिसर्च को बनाया है।