A
Hindi News खेल आईपीएल अब सीएसके ने शेयर किया अपने खिलाड़ियों की महिला अवतार, सुरेश रैना ने किया मजेदार कमेंट

अब सीएसके ने शेयर किया अपने खिलाड़ियों की महिला अवतार, सुरेश रैना ने किया मजेदार कमेंट

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा 'चेन्नई सुपर क्वींस आप सभी के प्यार के लायक हैं।'  

Now CSK shares female Version of its players, Suresh Raina made fun comments- India TV Hindi Image Source : INSTA/CSK Now CSK shares female Version of its players, Suresh Raina made fun comments

सोशल मीडिया पर इन दिनों खिलाड़ियों के महिला अवतार की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। हाल ही में भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने ऐसी ही कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इसी कड़ी में अब आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने खिलाड़ियों का महिला अवतार सोशल मीडिया पर साझा किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा 'चेन्नई सुपर क्वींस आप सभी के प्यार के लायक हैं।'

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना जिन्हें हम मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जानते हैं उन्होंने इस तस्वीर पर कमेंट कर शार्दुल ठाकुर के साथ कॉफी पर जाने की इच्छा जताई।

रैना ने कमेंट करते हुए लिखा 'जल्द ही मैं और शार्दुल ठाकुर कॉफी पर जाएंगे।'

सीएसके ने रैना के इस कमेंट पर चुटकी लेते हुए उनकी पत्नी को टैग कर दिया। इसके जवाब में रैना ने कहा कि उस दौरान उनकी पत्नी भी उन्हीं के साथ होगी।

उल्लेखनीय है, कोरोनावायरस के कहर की वजह से आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। इस आईपीएल के जरिए सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार मैदान पर फिर वापसी करने वाले थे। वर्ल्ड कप 2019 के बाद धोनी ने अभी तक कोई मैच नहीं खेला है जिस वजह से फैन्स उन्हें मैदान पर एक बार फिर देखने के लिए उत्सुक थे, लेकिन इस महामारी ने फैन्स का इंतजार और बढ़ा दिया है।

बता दें, जब हरभजन सिंह ने सीनियर खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर की थी तो मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने उस तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया था।

गांगुली ने कमेंट करते हुए लिखा था कि वो जिसने चमकता हुआ चश्मा पहना हुआ है वो मुझे पसंद आई। यहां गांगुली खुद की ही तस्वीर के बारे में बात कर रहे थे।

वहीं जब युवराज ने मौजूदा क्रिकेटरों के महिला अवतार की तस्वीर पोस्ट कर फैन्स से पूछा था कि वह इनमें से किस खिलाड़ी को डेट करना चाहेंगे तो अधिकतर लोगों ने खूबसूरत दिख रहे भुवनेश्वर कुमार को ही चुना।