A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : ऑरेंज कैप केएल राहुल और पर्पल कैप कगिसो रबादा के पास बरकरार

IPL 2020 : ऑरेंज कैप केएल राहुल और पर्पल कैप कगिसो रबादा के पास बरकरार

आईपीएल-13 के 23वें मैच के समापन के बाद औरेंज कैप किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल के पास ही है और पर्पल कैप भी दिल्ली कैपिटल्स के कागिसो रबादा के पास है। 

<p>IPL 2020 : ऑरेंज कैप केएल...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : ऑरेंज कैप केएल राहुल और पर्पल कैप कगिसो रबादा के पास बरकरार

शारजाह| आईपीएल-13 के 23वें मैच के समापन के बाद औरेंज कैप किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल के पास ही है और पर्पल कैप भी दिल्ली कैपिटल्स के कागिसो रबादा के पास है। आईपीएल में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को 46 रनों से हरा दिया।

रबादा ने राजस्थान के खिलाफ 3.4 ओवरों की गेंदबाजी में 35 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। इस सीजन में अब तक उनके 15 विकेट हो गए हैं। उनके बाद मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह हैं, जिन्होंने छह मैचों में अब तक 11 विकेट लिए हैं। बुमराह के टीम साथी छह मैचों में 10 विकेटों के साथ तीसरे नंबर पर है।

IPL 2020 : '185 रन का लक्ष्य कम लग रहा था लेकिन विकेट ने हैरान किया', जीत के बाद बोले अय्यर

राहुल के अब छह मैचों में 313 रन हो गए हैं। उनके बाद दूसरे स्थान पर चेन्नई के फाफ डु प्लेसिस हैं जिनके नाम छह मैचों में 299 रन हैं। पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 281 रन बनाकर तीसरे स्थान पर हैं।

टीम अंकतालिका में दिल्ली कैपिटल्स एक बार फिर से टॉप पर पहुंच गई हैं। उसके छह मैचों से 10 अंक हो गए हैं। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस छह मैचों से आठ अंकों के साथ दूसरे नंबर पर हैं।