A
Hindi News खेल आईपीएल SRH के खिलाफ ओपनिंग करते हुए बल्लेबाजी का आनंद लिया : सैम कर्रन

SRH के खिलाफ ओपनिंग करते हुए बल्लेबाजी का आनंद लिया : सैम कर्रन

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कर्रन ने कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलना उनके लिए आश्चर्य की बात है।

<p>SRH के खिलाफ ओपनिंग...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM SRH के खिलाफ ओपनिंग करते हुए बल्लेबाजी का आनंद लिया : सैम कर्रन

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कर्रन ने कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलना उनके लिए आश्चर्य की बात है और उन्हें ये भूमिका निभाने में काफी मजा आया।

सैम कर्रन का ये बयान दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स की हैदराबाद के खिलाफ 20 रन से जीत के बाद आया है। डेविड वार्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद 168 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट पर 147 रन ही बना सकी। इस जीत के बाद कर्रन ने ड्वेन ब्रावो के साथ बातचीत में ओपनिंग में खेलने पर हैरानी जताई। 

कुर्रन ने IPLT20.com पर पोस्ट किए गए वीडियो में ड्वेन ब्रावो को बताया, "हाँ, बहुत अच्छी जीत। जाहिर है, टूर्नामेंट जीतने के लिए हमें कुछ जीत की जरूरत थी। मैं सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलने से हैरान था, लेकिन वास्तव में मैंने इसका आनंद लिया, मैंने टीम को एक अच्छी शुरुआत दी और सबसे महत्वपूर्ण एक अच्छी जीत दर्ज करने में सफलता अर्जित की।"

SRH vs CSK : टीम के प्रर्शन से खुश होकर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा 'मुझे आज महसूस हुआ कि हमने अच्छा किया

उन्होंने कहा, "टॉप आर्डर पर बल्लेबाजी करना अच्छा था। हमने शुरुआत में कुछ मोमेंटम हासिल करने के लिए संघर्ष किया लेकिन यह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सही वक्त पर आय। मैं बल्ले और गेंद दोनों से योगदान देने की कोशिश कर रहा हूं।"

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में चेन्नई की ओर से शेन वाटसन ने 42 रन और अम्बाती रायुडू ने 41 रन बनाए। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिये 81 रन की साझेदारी हुई। वहीं, सैम कर्रन ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर 21 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 31 रन बनाए। रविंद्र जडेजा ने अंत में 10 गेंद में तीन चौके और एक छक्के से नाबाद 25 रन का योगदान दिया।