A
Hindi News खेल आईपीएल RR vs DC : देखिए कैसे पृथ्वी शॉ को बोल्ड करने के बाद आर्चर ने किया बीहू डांस, Video हुआ वायरल

RR vs DC : देखिए कैसे पृथ्वी शॉ को बोल्ड करने के बाद आर्चर ने किया बीहू डांस, Video हुआ वायरल

दिल्ली के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ राजस्थान के जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद आर्चर को बीहू डांस करते देखा गया।

Jofra Archer and Prithvi Shaw- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Jofra Archer and Prithvi Shaw

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 30वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच जारी है। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हलांकि दिल्ली का ये फैसला सही साबित नहीं हुआ और पहली गेंद पर ही दिल्ली के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ राजस्थान के जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद आर्चर को बीहू डांस करते देखा गया। इस तरह से आर्चर का डांस आईपीएल में शायद पहली बार देखा गया है। 

दरअसल, मैच की पहली घातक इनस्विंग पर गेंद ने पृथ्वी शॉ के बल्ले का अंदरूनी किनारा लिया और वो बोल्ड होकर चलते बने। इस तरह पृथ्वी शॉ गोल्डन डक का शिकार हुए। ऐसे में जैसे ही आर्चर ने पृथ्वी शॉ को बोल्ड किया उसके बाद वो बीहू डांस करते नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस तरह आईपीएल के इस सीजन की बात करें तो पृथ्वी शॉ ने आर्चर की 6 गेंदे खेली जिसमें वो 9 रन बनाकर दो बार आउट हुए। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

बता दें कि इस मैच से पहले दोनों टीमें नौ अक्टूबर को शारजाह में भिड़ी थीं, जहां दिल्ली ने 46 रनों से मुकाबला जीता था। जिसके बाद अब राजस्थान रॉयल्स इस मैच में बेन स्टोक्स के होते हुई जीत हासिल कर बदला लेना चाहेगी। वहीं दिल्ली की टीम 7 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है जबकि राजस्थान की टीम 7 मैच में तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर 7वें पायदान पर है।