A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, RR vs KXIP : राजस्थान ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, ये रही "Playing XIs'

IPL 2020, RR vs KXIP : राजस्थान ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, ये रही "Playing XIs'

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन अब अपने पूरे लय में लय चुका है। शुरुआती मुकाबले में हार जीत के बाद सभी टीमों की नजर अब पॉयइंट्स टेबल में खुद की स्थिति को मजबूत बनाने पर टिकी है।

RR vs KXIP, Toss Update- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM RR vs KXIP, Toss Update

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन अब अपने पूरे लय में लय चुका है। शुरुआती मुकाबले में हार जीत के बाद सभी टीमों की नजर अब पॉयइंट्स टेबल में खुद की स्थिति को मजबूत बनाने पर टिकी है। ऐसे में अब लीग का हर मैच रोमांचक हो चला है। 19 सितंबर से शुरू हुए आईपीएल 2020 में आज 9वां मैच खेला जाएगा।

यह मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच है। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीतकर इस भिड़ंत में आ रही है। ऐसे में इस मैच में कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है।

पंजाब की टीम सीजन-13 में आज अपना तीसरा मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। टीम को इससे पहले एक मैच में करीबी हार का सामना करना पड़ा था जबकि दूसरे मैच में उसने चेन्नई सुपरकिंग्स के उपर बड़ी जीत दर्ज की थी। वहीं राजस्थान की टीम का टूर्नामेंट में यह दूसरा मुकाबला होगा। उसने अपने पहले में शानदार जीत के साथ विजयी शुरुआत की थी।

ऐसे में दोनों ही टीमों की नजर टूर्नामेंट में अपने विजयक्रम को जारी रखने पर होगी।

टॉस- राजस्थान ने जीता टॉस, किंग्स इलेवन पंजाब को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता।

वेन्यू- शारजाह क्रिकेट ग्राउंड

टीम में बदलाव- राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम ने दो बदलाव किए हैं। आज के प्लेइंग में डेविड मिलर को जगह नहीं मिली है जबकि इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर को टीम में शामिल किया गया है। वहीं अंकित राजपूत को आज मैच में शामिल किया गया है जबकि यश्वसी जयसवाल को प्लेइंग में से बाहर किया गया है।

वहीं पंजाब की टीम बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतरी रही है।

टीमें-

पंजाब (XI)- मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल (w / c), निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, करुण नायर, सरफराज खान, जेम्स नीशम, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल।

राजस्थान (XI)- जोस बटलर, स्टीवन स्मिथ (c), संजू सैमसन (w), रॉबिन उथप्पा, राहुल तेवतिया, रियान पराग, टॉम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, अंकित राजपूत।