A
Hindi News खेल आईपीएल शेन वॉटसन ने जादूगर बनकर राजस्थान और चेन्नई को जिताया खिताब - गौतम गंभीर

शेन वॉटसन ने जादूगर बनकर राजस्थान और चेन्नई को जिताया खिताब - गौतम गंभीर

गंभीर ने आगे कहा "वह एक शानदार खिलाड़ी थे जब वह राजस्थान रॉयल्स के लिए खेला करते थे। वह न केवल नई गेंद से गेंदबाजी करते थे, बल्कि मध्य क्रम में बल्लेबाजी भी करते थे।"

Shane Watson Rajasthan Royals Chennai Super Kings Gautam Gambhir- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Shane Watson Rajasthan Royals Chennai Super Kings Gautam Gambhir

भारतीय पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ओपनर शेन वॉटसन की आईपीएल परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है। वॉट्सन ने अपने लजावाब प्रदर्शन से साल 2008 में राजस्थान रॉयल्स और 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाया था। स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में शेन वॉटसन को बेस्ट ऑलराउंडट के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसी शो में वॉटसन के बारे में बात करते हुए गंभीर ने उन्हें जादूगर भी बताया।

गांभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में कहा "अगर हम पिछले 12 वर्षों की बात करें, तो मेरे लिए शेन वॉटसन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं क्योंकि उन्होंने राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को उन्होंने जादूगर बनके जिताया है। कोई शक नहीं कि उनकी गेंदबाजी उनके करियर के अंत में साथ नहीं दे रही थी, लेकिन उन्होंने खेल पर अपनी छाप छोड़ी।"

गंभीर ने आगे कहा "वह एक शानदार खिलाड़ी थे जब वह राजस्थान रॉयल्स के लिए खेला करते थे। वह न केवल नई गेंद से गेंदबाजी करते थे, बल्कि मध्य क्रम में बल्लेबाजी भी करते थे। पिछले तीन सालों के परफॉर्मेंस की वजह से रसेल इस अवॉर्ड के विजेता बन सकते हैं, लेकिन मेरे लिए वॉट्सन ही विजेता है।"

ये भी पढ़ें - अगर 80-90 के दशक में होता आईपीएल तो कपिल, श्रीकांत , शास्त्री, जड़ेजा पर होती धनवर्षा

वॉट्सन के साथ इस सूची में आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, जैक्स कैलिस, किरोन पोलार्ड, यूसुफ पठान, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा और इरफान पठान शामिल हैं।