A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : कप्तान श्रेयस अय्यर के कंधे की चोट को लेकर धवन ने दी बड़ी अपडेट

IPL 2020 : कप्तान श्रेयस अय्यर के कंधे की चोट को लेकर धवन ने दी बड़ी अपडेट

चोटों से परेशान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में अपना कंधा चोटिल कर बैठे। 

<p>IPL 2020 : कप्तान श्रेयस...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : कप्तान श्रेयस अय्यर के कंधे की चोट को लेकर धवन ने दी बड़ी अपडेट

दुबई| चोटों से परेशान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में अपना कंधा चोटिल कर बैठे। उन्हें दूसरी पारी में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। वह मैदान से बाहर चले गए और वापस नहीं लौटे। उनके स्थान पर शिखर धवन ने कप्तानी की और टीम को 13 रनों से जीत दिलाई।

मैच के बाद धवन ने अय्यर के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "श्रेयस थोड़े दर्द में हैं। हमें उनके बारे में कल पता चलेगा। उनका कंधा हिल रहा है, यह अच्छी बात है।"

IPL 2020 : दिल्ली के खिलाफ मिली हार से निराश हैं राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ, बल्लेबाजों को दी यह सलाह

मैच के बारे में धवन ने कहा, "मैं खुश हूं कि हम मैच जीत गए यह शानदार टीम प्रयास था। हमें हमेशा लग रहा था कि हमारे पास मौका है। हम जानते थे कि उनकी बल्लेबाजी में इतनी गहराई नहीं है। हम जानते थे कि अगर हमने उनके शीर्ष क्रम को आउट कर लिया तो हम उन्हें हरा सकते हैं। हमारे पास गेंदबाजी में अनुभव है।" 

उन्होंने कहा, "अब हमारे पास शानदार गेंदबाज एनरिक हैं। तुषार ने भी अच्छा किया।"