A
Hindi News खेल आईपीएल SRH vs CSK : जब धोनी के गुस्से से घबराकर अंपायर को बदलना पड़ा अपना फैसला, देखें VIDEO

SRH vs CSK : जब धोनी के गुस्से से घबराकर अंपायर को बदलना पड़ा अपना फैसला, देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। 

<p>SRH vs CSK : जब धोनी का...- India TV Hindi Image Source : IPL 2020 SRH vs CSK : जब धोनी का गुस्से से घबराकर अंपायर को बदलना पड़ा अपना फैसला, देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई की टीम ने सनराइजर्स को 20 रनों से हराते हुए जीत की राह पर वापसी की। इस मैच के दौरान धोनी और फील्ड अंपायर के बीच टकराव भी देखने को मिला।

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का 19वां ओवर चल रहा था और शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर का सामना करने के लिए स्ट्राईक पर थे राशिद खान। शार्दुल नेओवर की पहली गेंद पर 2 रन दिए और दूसरी गेंद वाइड की। इसके बाद शार्दुल ने दोबारा दूसरी गेंद फेंकी जो ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर रही। इस गेंद को फील्ड अंपायर पॉल राइफल वाइड करार देने ही वाले थे कि तभी विकेट के पीछे खड़े धोनी ने अंपायर को घूरते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया और इस तरह अंपायर को अपना फैसला बीच रास्ते से ही वापस लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।

SRH vs CSK : टीम के प्रर्शन से खुश होकर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा 'मुझे आज महसूस हुआ कि हमने अच्छा किया

इस फैसले पर जहां कमेंटेटर्स ने हैरानी जताई तो वहीं, हैदराबाद के डगआउट में बैठे वॉर्नर अंपायर के रवैये से थोड़ा नाराज नजर आए। इस दिलचस्प घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक तरफ जहां धोनी के फैंस इस वीडियो पर अपने चहेते खिलाड़ी के मैदान पर दबदबे की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग धोनी के मैदान पर इस तरह के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि IPL के इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स 6 विकेट खोकर 167 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन ही बना सकी। इस तरह केन विलियमसन की 57 रन की पारी बेकार चली गई।