A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : धोनी के अंदाज में स्टीव स्मिथ ने प्रैक्टिस सेशन में लगाया 'हेलीकॉप्टर' शॉट, देखें वीडियो

IPL 2020 : धोनी के अंदाज में स्टीव स्मिथ ने प्रैक्टिस सेशन में लगाया 'हेलीकॉप्टर' शॉट, देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्टीव स्मिथ का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आज तक किसी ने स्टीव स्मिथ को ऐसा शॉट मैदान पर लगाते हुए नहीं देखा।

Steve Smith Helicopter Shot In Practice Session MS Dhoni Rajasthan Royals- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@RAJASTHANROYALS Steve Smith Helicopter Shot In Practice Session MS Dhoni Rajasthan Royals

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने हाल ही में अपनी लाजवाब बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर अपनी टीम को आईपीएल 2020 का पहला मैच जिताया था। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में स्मिथ ने 69 रनों की शानदार पारी खेली थी और उनकी टीम ने इस मैच को 16 रनों से जीतकर सीजन का आगाज जीत के साथ किया था।

राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला 27 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है। इस मुकाबले से पहले सभी खिलाड़ी नेट सेशन में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस दौरान स्टीव स्मिथ एक नए शॉट की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें - 'CarryMinati' के अंदाज में फैन्स ने किया पैट कमिंस को ट्रोल, कहा 'पैसा बर्बाद'

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्टीव स्मिथ का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आज तक किसी ने स्टीव स्मिथ को ऐसा शॉट मैदान पर लगाते हुए नहीं देखा, लेकिन हो सकता है आगे आने वाले मैचों में वह इसका इस्तेमाल करें।

देखें वीडियो

उल्लेखनीय है, चेन्नई के खिलाफ मैच में स्टीव स्मिथ ने भारतीय युवा टेलेंट संजू सैमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी की थी। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने चेन्नई के गेंदबाजों के खिलाफ छक्कों की बरसात की थी।

ये भी पढ़ें - World cup 2007 : 13 साल पहले आज ही के दिन खुशी से झूम उठा था भारत, जब पाकिस्तान को मात देकर बना था विश्व विजेता

इन दोनों खिलाड़ियों के दम पर चेन्नई के सामने 216 रन का स्कोर खड़ा किया था। राजस्थान द्वारा मिले इस लक्ष्य के आगे सीएसके निर्धारित 20 ओवर में 200 रन ही बना सकी। धोनी ने अंतिम ओवर में 3 छक्के लगाए, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी, इसके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने 72 रन की शानदार पारी खेली थी।