A
Hindi News खेल आईपीएल महिला टी-20 चैलेंज : सुषमा वर्मा और सन ल्यूस की दमदार बल्लेबाजी से वेलोसिटी ने सुपरनोवा को 5 विकेट से हराया

महिला टी-20 चैलेंज : सुषमा वर्मा और सन ल्यूस की दमदार बल्लेबाजी से वेलोसिटी ने सुपरनोवा को 5 विकेट से हराया

वेलोसिटी के लिए सुषमा वर्मा ने 33 गेंदों पर 34 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में दो छक्के मारे। वेदा कृष्णामूर्ति ने 28 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 29 रन बनाए। एस. ल्यूस ने 21 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई। 

Women's T20 Challenge, Sushma Verma, and Sune Luus, Velocity vs Supernova - India TV Hindi Image Source : IPL2020.COM Velocity vs Supernova 

महिला टी-20 चैलेंज के पहले मैच में बुधवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में वेलोसिटी ने सुपरनोवा के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की। सुपरनोवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए। वेलोसिटी ने 19.5 ओवरों में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

वेलोसिटी के लिए सुषमा वर्मा ने 33 गेंदों पर 34 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में दो छक्के मारे। वेदा कृष्णामूर्ति ने 28 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 29 रन बनाए। एस. ल्यूस ने 21 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और एक छक्का मारा।

सुपरनोवा को अच्छी शुरुआत मिली थी लेकिन टीम उसका फायदा नहीं उठा सकी। सुपरनोवा के लिए चमारी अट्टापट्टू ने 39 गेंदों पर दो चौके और दो छक्कों की मदद से 44 रन बनाए। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 31 रनों की पारी खेली। उन्होंने 27 गेंदों का सामना कर एक चौका और दो छक्के लगाए।

वेलोसिटी के लिए एकता बिष्ट ने तीन विकेट लिए। जहांरा आलम और लेघ कास्पेरेक ने दो-दो विकेट लिए।