A
Hindi News खेल आईपीएल Highlights IPL 2021 RCB vs MI: कोहली की टोली ने रोहित की पलटन पर दर्ज की 54 रनों से बड़ी जीत

Highlights IPL 2021 RCB vs MI: कोहली की टोली ने रोहित की पलटन पर दर्ज की 54 रनों से बड़ी जीत

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 39वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। आरसीबी ने 54 रनों से आज जीत हासिल की है।

<p>RCB vs MI, Live Score IPL 2021</p>- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM RCB vs MI, Live Score IPL 2021

नमस्कार, इंडिया टीवी हिंदी स्पोर्ट्स के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आज टूर्नामेंट का 39वां मैच खेला गया। हार्दिक पांड्या, कायरन पोलार्ड और राहुल चाहर को आउट कर हर्षल पटेल ने हैट्रिक ली। हर्षल के इस बड़े योगदान के कारण आरसीबी ने 54 रनों से बड़ी जीत हासिल की।

आईपीएल के 14वें सीजन में आरसीबी की टीम ने शानदार शुरुआत की थी की लेकिन यूएई में खेले जा रहे दूसरे चरण में अबतक टीम ने दो मैच खेले हैं और दोनों ही मुकाबलों में टीम को हार मिली है। मुंबई इंडियंस का भी कुछ ऐसा ही हाल रहा है और टीम को दूसरे चरण में लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है।

प्लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (डब्ल्यू), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, डेनियल क्रिश्चियन, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (w), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है-