A
Hindi News खेल आईपीएल IPL में कोरोना का कहर, दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोहली मोर्गन की टीमों का मैच हुआ स्थगित

IPL में कोरोना का कहर, दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोहली मोर्गन की टीमों का मैच हुआ स्थगित

आईपीएल पर भी अब कोरोना की मार पड़ती दिख रही है। केकेआर के दो खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज का मैच रद्द कर दिया गया है।

Corona havoc in IPL, today match canceled after two players came to Covid-19 positive- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Corona havoc in IPL, today match canceled after two players came to Covid-19 positive

 

आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इस मैच को अब फिर से किसी और दिन आयोजित किया जाएगा।

ऐसा माना जा रहा है कि चक्रवर्ती हाल ही में अपने कंधे का स्कैन कराने के लिए आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे, जहां वह किसी के संपर्क में आए होंगे। चक्रवर्ती और वॉरियर को छोड़कर, कोलकाता नाइट राइडर्स के बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

2021 सीजन शुरूआत होने के बाद से यह पहला मामला है जब कोई खिलाड़ी बायो बबल में रहने के बावजूद भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है। हालांकि दोनों फ्रेंचाइजी और आईपीएल ने अब तक इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही पर आधिकारिक बयान जारी कर सकता है।

बेंगलोर ने इस सीजन में अब तक सात में से पांच मैच जीते हैं और वह 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। टीम को हालांकि पिछले तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है। पिछले ही मैच में उसे पंजाब किंग्स ने 34 रनों से मात दी थी।

दूसरी तरफ, कोलकाता को सात मैचों में अब तक केवल दो ही जीत मिली है। इस सीजन में जब दोनों टीमें पिछले बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर ने 38 रनों से जीत दर्ज की थी।