A
Hindi News खेल आईपीएल DC vs CSK, IPL 2021 : सीएसके को मुश्किल से उबार कर उथप्पा ने खेली धमाकेदार अर्द्धशतकीय पारी

DC vs CSK, IPL 2021 : सीएसके को मुश्किल से उबार कर उथप्पा ने खेली धमाकेदार अर्द्धशतकीय पारी

टीम मैनेजमेंट के फैसले को सही साबित करते हुए सीएसके के शुरुआती विकेट गिरने के बाद टीम के लिए 44 गेंद में अर्द्धशतकीय पारी।

DC vs CSK, IPL 202, Robin Uthappa, CSK - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Robin Uthappa

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के रॉबिन उथप्पा ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उथप्पा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 63 रनों की दमदार पारी खेली।

रॉबिन उथप्पा को आज के मुकाबले में टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना की जगह शामिल किया गया था। टीम मैनेजमेंट के फैसले को सही साबित करते हुए सीएसके के शुरुआती विकेट गिरने के बाद टीम के लिए 44 गेंद में अर्द्धशतकीय पारी। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के भी लगाए।

यह भी पढ़ें- IPL Mega Auction: सहवाग की मुंबई इंडियंस को सलाह, रोहित समेत इन दो खिलाड़ियों को करें रिटेन

उथप्पा ने यह पारी टीम के लिए तब खेली जब ओपनर बल्लेबाज फाफ डुप्लेसी महज 1 रन बनाकर ही पवेलियन वापस लौट गए थे।

इस मुकाबले में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पृथ्वी शॉ (60) और कप्तान ऋषभ पंत (51) के अर्द्धशतक से निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन का स्कोर खड़ा किया।

सीएसके के लिए गेंदबाजी में जोश हेजलवुड सबसे अधिक 2 विकेट लिए जबकि रविंद्र जडेजा, मोइन अली और ड्वेन ब्रावो ने एक-एक विकेट हासिल किया।