A
Hindi News खेल आईपीएल DC vs PBKS Dream11 Prediction : ऋषभ पंत की कप्तानी में इस तरह की हो सकती है फैंटेसी Dream11, देखें पूरी टीम

DC vs PBKS Dream11 Prediction : ऋषभ पंत की कप्तानी में इस तरह की हो सकती है फैंटेसी Dream11, देखें पूरी टीम

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 11वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले आइए जानते हैं कैसी हो सकती है दोनों टीमों के मिलाकर फैंटेसी Dream11।

DC vs PBKS Dream11 Prediction, fantasy Dream11, Rishabh Pant, Delhi vs Punjab, IPL, IPl 2021, cricke- India TV Hindi Image Source : INDIA TV DC vs PBKS Dream11 Prediction

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 14वें में सीजन में आज पहला डबल हेडर मुकाबला खेला जाएगा। दिन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच है जबकि दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब के बीच भिडंत होगी। दोनों ही टीमों का इस सीजन में यह तीसरा मैच होगा। पंजाब और दिल्ली दोनों ही टीमें अबतक दो-दो मैच खेल चुकी है जिसमें से उसे एक में हार और एक में जीत मिली है। 

ऐसे में सीजन-14 के इस 11वें मैच में दोनों ही फ्रेंचाइजियों की कोशिश होगी कि वह एक बार फिर से खुद जीत की पटरी पर वापस लेकर आए। 

ऐसे में इन दोनों ही टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर आप अपनी फैंटेसी Dream11 को लेकर कंफ्यूज हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है दिल्ली और पंजाब के बीच खेले जाने वाले मैच का फैंटेसी Dream11, जिस पर दांव लगाकर हो सकते हैं आप मालामाल।

बल्लेबाज- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, केएल राहुल और क्रिस गेल 

दिल्ली और पंजाब, आईपीएल की दो ऐसी टीमें हैं जिसमें पावर हिटर बल्लेबाजों की भरमार है। दोनों टीमों के टॉप ऑर्डर में कई विस्फोट बल्लेबाज शामिल हैं। हालांकि टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में दोनों ही फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाए थे। ऐसे में मौका है कि आज होने वाले मुकाबले में वे एक फिर से खुद को लय में लाने की कोशिश करेंगे। 

वहीं इस मैच के फैंटेसी Dream11 की बात की जाए तो बल्लेबाजी में शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, केएल राहुल और क्रिस गेल पर दांव लगाया जा सकता है।

मध्यक्रम- ऋषभ पंत, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोयनिस और दीपक हुडा

मध्यक्रम की बात की जाए तो दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत अपने शानदार फॉर्म में हैं। ऐसे में वह फैंटेसी Dream11 की पहली पसंद में से एक हैं। इसके अलावा निकोलस पूरन को भी टीम में शामिल किया जा सकता है।

पिछले सीजन में धमाल मचाने वाले मार्कस स्टोयनिस बेशक अबतक फीके नजर आए हैं लेकिन फैंटेसी Dream11 में उनको शामिल किया जाना तय है।

इसके अलावा दीपक हुडा ने राजस्थान के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलकर अपनी दावेदारी और मजबूत कर लिया है।

गेंदबाजी- कगिसो रबाडा, मोहम्मद शमी, एनरिक नॉर्खिया/ अर्शदीप सिंह

गेंदबाजी में दिल्ली के कगिसो रबाडा पर खूब दांव लगाया जा सकता है। हालांकि अपने पहले मैच में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे वहीं पंजाब के मोहम्मद शमी अपने बेहतरीन फॉर्म में हैं।

इसके अवाला एनरिक नॉर्खिया की टीम में वापसी होती है तो फैंटेसी Dream11 में उनकी बन सकती है या फिर उनकी जगह अर्शदीप सिंह को शामिल किया जा सकता है। 

DC vs PBKS Dream11 Team : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, केएल राहुल और क्रिस गेल, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), निकोलस पूरन, मार्कस स्टोयनिस और दीपक हुडा, कगिसो रबाडा, मोहम्मद शमी (उपकप्तान) और एनरिक नॉर्खिया/अर्शदीप सिंह।