A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : धोनी ने खराब फील्डिंग पर फोड़ा मुंबई के हाथों मिली हार का ठीकरा

IPL 2021 : धोनी ने खराब फील्डिंग पर फोड़ा मुंबई के हाथों मिली हार का ठीकरा

मुंबई इंडियंस के हाथों चार विकेट से शिकस्त झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम की खराब फील्डिंग को हार का कारण बताया।

<p>IPL 2021 : धोनी ने खराब...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : धोनी ने खराब फील्डिंग पर फोड़ा मुंबई के हाथों मिली हार का ठीकरा

मुंबई इंडियंस के हाथों चार विकेट से शिकस्त झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम की खराब फील्डिंग को हार का कारण बताया। धोनी ने कहा, ‘‘गेंदबाजी की तुलना में हमारी फील्डिंग ज्यादा खराब रही। हमने अहम मौकों पर कैच छोड़ें। गेंदबाज भी कई बार योजना के मुताबिक काम नहीं कर पाये। उन्होंने कई खराब गेंदे फेंकी।’’

उन्होंने आगे कहा, "यह एक बड़ा टूर्नामेंट है और कई नजदीकी मुक़ाबले हम जीतते हैं तो हारते भी हैं। हालांकि हम इससे बहुत कुछ सीखने को भी मिलता हैं। हमारी नजरें अभी प्वाइंट टेबल पर नहीं है। हम हर दिन उस दिन खास मुक़ाबले के बारे में सोचते हैं और उसकी तैयारी करते हैं।"

MI vs CSK : 17 गेंदों में तूफानी फिफ्टी से चेन्नई के खिलाफ ऐसा करने वाले एकलौते बल्लेबाज बने पोलार्ड

IPL 2021 के 27वें मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंबाती रायुडु की 27 गेंद में नाबाद 72 रन की पारी के दम पर चार विकेट पर 218 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। मुंबई ने कीरोन पोलार्ड की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट खोकर आखिरी गेंद पर इस लक्ष्य को हासिल किया जो सफलतापूर्वक रनों का पीछा करते हुए उसका सबसे बड़ा स्कोर है। पोलार्ड ने 34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के की मदद से नाबाद 87 रनों की पारी खेली।

मुंबई की 7 मैचों में यह चौथी जीत है और टीम 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। चेन्नई को सात मैचों में दूसरी हार झेलनी पड़ी है और टीम 10 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर बरकरार है।

(With IANS and PTI inputs)