A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबलों को लेकर क्या है BCCI की योजना, गांगुली ने दिया जवाब

IPL 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबलों को लेकर क्या है BCCI की योजना, गांगुली ने दिया जवाब

देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच IPL के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। IPL की गवर्निंग काउंसिल और BCCI की आपात बैठक में यह कठिन फैसला लिया गया।

<p>IPL 2021 के बाकी बचे 31...- India TV Hindi Image Source : AP IPL 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबले को लेकर क्या है BCCI की योजना, गांगुली ने दिया जवाब

देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच IPL के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। IPL की गवर्निंग काउंसिल और BCCI की आपात बैठक में यह कठिन फैसला लिया गया। इस बीच BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने IPL के बायो-बबल को लेकर बड़ा बयान दिया है। गांगुली ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता है कि IPL का बायो-बबल फुल प्रूफ नहीं था।

गांगुली ने कहा, "हमें जो रिपोर्ट मिली है, उसमें बायो-बबल का कोई उल्लंघन नहीं हुआ है। ये सब कैसे हुआ यह कहना बहुत मुश्किल है। देश में कितने लोग (संक्रमित) हो रहे हैं, यह कहना भी बहुत मुश्किल है।"

विदेशी खिलाड़ियों के स्वदेश भेजने के सवाल पर गांगुली ने कहा, "वे सब ठीक रहेंगे। उन सभी की देखभाल की जा रही है और वे सभी घर पहुंचेंगे। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कल मालदीव पहुंचेंगे, अपनी आइसोलेशन पूरा करेंगे और फिर सुरक्षित रूप से ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे। इसलिए मैं इसे कोई मुद्दा नहीं मानता।"

हालांकि गांगुली ने IPL 2021 के बाकी बचे मैचों के वेन्यू के सवाल पर साफ जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानता और अभी कहना जल्दबाजी होगा।"

गौरतलब है कि IPL 2021 का आगाज 9 अप्रैल को चेन्नई में हुआ था लेकिन करीब 1 महीने तक चलने के बाद कई खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया।