A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : केकेआर में हरभजन के आने से खुश हैं दिनेश कार्तिक, तारीफ में कह दी यह बात

IPL 2021 : केकेआर में हरभजन के आने से खुश हैं दिनेश कार्तिक, तारीफ में कह दी यह बात

हरभजन को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था और कोलकाता ने ब्रेस प्राइस दो करोड़ रूपये में हरभजन को अपनी टीम में शामिल किया था।

Dinesh Karthik, Harbhajan, KKR, Sports, cricket, IPl 2021 - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@KKR Harbhajan Singh 

कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की सराहना करते हुए कहा है कि उनका अंदाज और खेल के प्रति उनकी रूचि शानदार है। हरभजन को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था और कोलकाता ने ब्रेस प्राइस दो करोड़ रूपये में हरभजन को अपनी टीम में शामिल किया था।

कार्तिक ने कहा, "हरभजन को टीम में लेना आसान नहीं था लेकिन पिछले एक सप्ताह में उनके द्वारा दिखाई गई रूचि और अंदाज काफी शानदार है।"

उन्होंने कहा, "हरभजन अन्य खिलाड़ियों की तुलना में अभ्यास सत्र में जल्दी आते हैं और वह ऐसा लगातार करते हैं। मुझे लगता है कि जैसा मैंने उन्हें पहले देखा है उससे अब वह थोड़े अलग हो गए हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : क्या राजस्थान रॉयल्स के लिए काम करेगी सैमसन-संगकारा की जोड़ी? जानें कैसी है पूरी टीम

कार्तिक ने कहा, "अभ्यास मैच शाम को सात बजे शुरू होता है और वह चार बजे तक आ जाते हैं। वह बल्लेबाजी भी करते हैं और उन्होंने शाकिब अल हसन और ईयोन मोर्गन के खिलाफ गेंदबाजी की।"

उन्होंने कहा, "हरभजन सबकुछ प्राप्त कर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद वह करियर के इस पड़ाव में जिस तरह रूचि दिखाते हैं वह बेहतरीन है। मुझे यकीन है कि वह कोलकाता के लिए काफी अच्छा करेंगे।"