A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021| चोटिल सैम कुर्रन की जगह CSK ने वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को अपनी टीम में किया शामिल

IPL 2021| चोटिल सैम कुर्रन की जगह CSK ने वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को अपनी टीम में किया शामिल

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने चोटिल सैम कुर्रन की जगह डोमिनिक ड्रेक को अपनी टीम में शामिल किया है।

Dominic Drakes joins CSK as a replacement for the injured Sam Curran- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Dominic Drakes joins CSK as a replacement for the injured Sam Curran

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने चोटिल सैम कुर्रन की जगह डोमिनिक ड्रेक को अपनी टीम में शामिल किया है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो अक्टूबर को हुए मैच के बाद करेन ने बैक में दर्द की शिकायत की थी। उन्होंने बल्लेबाजी नहीं की थी। स्कैन में चोट का पता चला जिसके बाद वह आईपीएल तथा टी 20 विश्व कप से बाहर हो गए। ड्रेक पहले से ही आईपीएल बायोबबल में थे, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने नेट गेंदबाज के रूप में चुना था।

डोमिनिक ड्रेक्स एक बारबेडियन क्रिकेटर हैं। वह वेस्ट इंडीज के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले वासबर्ट ड्रेक्स के बेटे हैं। उन्होंने 18 जनवरी 2018 को 2017-18 क्षेत्रीय चार दिवसीय प्रतियोगिता में बारबाडोस के लिए प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया। उन्होंने 9 फरवरी 2018 को 2017-18 क्षेत्रीय सुपर 50 में बारबाडोस के लिए अपनी लिस्ट ए की शुरुआत की।

आईपीएल द्वारा प्रेस रिलीज के अनुसार "चेन्नई सुपर किंग्स ने वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के शेष के लिए घायल इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन के प्रतिस्थापन के रूप में डोमिनिक ड्रेक्स को अनुबंधित किया है।"

ड्रेक्स वेस्टइंडीज के एक अनकैप्ड ऑलराउंडर हैं, जिन्होंने अब तक एक प्रथम श्रेणी, 25 लिस्ट ए और 19 टी20 मैचों में भाग लिया है। वह बाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स 7 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में VIVO IPL 2021 के अपने आखिरी लीग गेम में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी।