A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के खेमें में शामिल होने के लिए यूएई पहुंचे डुप्लेसी, ताहिर और ब्रावो

IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के खेमें में शामिल होने के लिए यूएई पहुंचे डुप्लेसी, ताहिर और ब्रावो

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। यह तीनों ही खिलाड़ी सीएसके के बायो बबल में जाने से पहले सिर्फ दो के लिए आइसोलेशन में रहेंगे।

CSK, IPL 2021, Faf du Plessis, Dwayne Bravo, Imran Tahir- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@CHENNAIIPL Faf du Plessis, Dwayne Bravo and Imran Tahir

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-14 के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के फाफ डुप्लेसी, इमरान ताहिर और ड्वेन ब्रावो यूएई पहुंच गए हैं। यह तीनों ही खिलाड़ी कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेकर यहां पहुंचे हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। यह तीनों ही खिलाड़ी सीएसके के बायो बबल में जाने से पहले सिर्फ दो के लिए आइसोलेशन में रहेंगे।

यह भी पढ़ें- विराट के बाद इस खिलाड़ी को टी-20 में कप्तानी के प्रबल दावेदार मानते हैं सुनील गावस्कर

आपको बता दें कि कोविड संक्रमण के कारण आईपीएल के 14वें सीजन को इस साल मई में स्थगित कर दिया गया था। इसका एक हिस्सा पहले ही भारत में खेला जा चुका है। 

ऐसे में टूर्नामेंट के दूसरे चरण की शुरुआत दुबई में रविवार को एक बार फिर सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से होगा।

इसके बाद लीग का अगला मैच अबु धाबी में कोलकाता और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है। वहीं शारजाह में 24 सितंबर को पहला मैच आरसीबी और सीएसके के बीच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- विराट कोहली का बतौर कप्तान बेमिसाल रहा है करियर, इस मामले में रहे धोनी से भी आगे

आईपीएल के दूसरे चरण में सबसे अधिक 13 मैच दुबई में खेले जाएंगे जबकि 10 मुकाबलों का आयोजन शारजाह में होना है। वहीं 8 मैच अबु धाबी में खेले जाएंगे।

इसके अलावा आईपीएल इस भाग में दर्शकों को भी स्टेडियम में एंट्री मिलेगी। हालांकि इस दौरान कोरोमा से संबंधित सभी तरह के सुरक्षा के मानदंडों का पालन किया जाएगा।