A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : वॉर्नर ने अर्धशतक जड़ने के साथ ही लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, इस मामलें में रोहित को छोड़ा पीछे

IPL 2021 : वॉर्नर ने अर्धशतक जड़ने के साथ ही लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, इस मामलें में रोहित को छोड़ा पीछे

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने IPL 2021 के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के साथ ही रिकॉर्ड की झड़ी लगा दी।

<p>IPL 2021 : वॉर्नर ने...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : वॉर्नर ने अर्धशतक जड़ने के साथ ही लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, इस मामलें में रोहित को छोड़ा पीछे

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने IPL 2021 के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के साथ ही रिकॉर्ड की झड़ी लगा दी। वॉर्नर ने 31 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया जिसमें उनके बल्ले से 7 चौके और 1 छक्के निकले। इसी के साथ वॉर्नर ने IPL में 49वां अर्धशतक और 53वां 50+ स्कोर जड़ दिया।

इस पारी के दौरान वॉर्नर IPL में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। वॉर्नर ने जैसे ही RCB के खिलाफ 37वां रन पूरा किया, वैसे ही ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने रोहित शर्मा (5292) को पीछे छोड़ते हुए IPL में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच गए।

IPL में सबसे ज्यादा रन जड़ने का रिकॉर्ड RCB के कप्तान विराट कोहली के नाम है जिन्होंने 5944 रन बनाए हैं। इसके बाद दूसरे नंबर पर सुरेश रैना है। रैना के नाम IPL में 5422 रन दर्ज हैं। 

वॉर्नर अपनी इस पारी के दौरान ही महेंद्र सिंह को धोनी को पीछे छोड़ते हुए T20 क्रिकेट में RCB के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए। महेंद्र सिंह धोनी ने RCB के खिलाफ 834 रन बनाए हैं। यही नहीं, वॉर्नर RCB के खिलाफ सबसे ज्यादा 9 बार 50+ स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इस मामलें रोहित 7 बार 50+ स्कोर के साथ दूसरे नंबर पर हैं।