A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : खुद को 360 डिग्री खिलाड़ी नहीं मानते हैं कीरोन पोलार्ड, कही ये बड़ी बात

IPL 2021 : खुद को 360 डिग्री खिलाड़ी नहीं मानते हैं कीरोन पोलार्ड, कही ये बड़ी बात

कीरोन पोलार्ड की तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए IPL 2021 के 27वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया। 

<p>IPL 2021 : खुद को 360 डिग्री...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : खुद को 360 डिग्री खिलाड़ी नहीं मानते हैं कीरोन पोलार्ड, कही ये बड़ी बात

कीरोन पोलार्ड की तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए IPL 2021 के 27वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया। पोलार्ड ने महज 34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के की मदद से नाबाद 87 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड अपने नाम करने में सफल रहे। इस शानदार जीत के बाद पोलार्ड ने कहा कि वो इस तरह के मुकाबले की तैयारी पहले से ही करके आए थे।

कीरोन पोलार्ड ने कहा, "मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, चाचा स्टीवन, जो मुझे ऊपर से देख रहे हैं और मुझे शक्ति और साहस दे रहे हैं। उन्होंने मोइन के रुप में सिर्फ एक विकेट गंवाया, यह एक सीमर के लिए सर्वश्रेष्ठ समय था कि वह आकर गेंदबाजी करे। इसने काम किया, मुझे दो विकेट मिले और एक ओवर और शानदार रहा। गेंदबाज़ी के दौरान हमारे गेंदबाज़ तेज गेंदों पर फोकस कर रहे थे, जिस पर रन बन रहे थे, इसलिए मैंने स्लोअर गेंदों को अपना हथियार बनाया।"

MI vs CSK : 17 गेंदों में तूफानी फिफ्टी से चेन्नई के खिलाफ ऐसा करने वाले एकलौते बल्लेबाज बने पोलार्ड

उन्होंने आगे कहा, "जब मैं बल्लेबाज़ी करने आया तो मुझे पता था कि वाइड यॉर्कर गेंदों से मुझे निशाना बनाया जाएगा, लेकिन इस बार मैंने इसके लिए तैयारी की थी, जो मेरे काम आई। मैं लकी रहा कि मुझे एक जीवनदान भी मिला। आखिरी ओवर में भी मैंने स्ट्राईक अपने पास रखी क्योंकि मैं चाहता था कि ओवर की 6 गेंद मैं ही खेलूं ताकि हमारे जीतने की संभावना अधिक से अधिक बनी रहे। मैं यह नहीं कह सकता कि मैं 360 डिग्री खिलाड़ी हूं, लेकिन मैं फील्ड में ज्यादा से ज्यादा एंगल पर शॉट खेलने की कोशिश कर रहा हूं। धवल ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन मुझे उन छह गेंदों का सामना करने की जरूरत थी। यही दबाव आपको एक व्यक्ति के रूप में लेने की जरूरत है।"