A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 SRH vs PBKS: जीत के बाद केएल राहुल ने विपक्षी टीम के इस गेंदबाज की तारीफों के बांधे पुल

IPL 2021 SRH vs PBKS: जीत के बाद केएल राहुल ने विपक्षी टीम के इस गेंदबाज की तारीफों के बांधे पुल

पंजाब की जीत से खुश कप्तान केएल राहुल ने कहा, "हम पिछले 2-3 साल से कुछ मनोरंजक क्रिकेट खेल रहे हैं।"

<p>SRH vs PBKS</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@PUNJABKINGSIPL SRH vs PBKS

IPL 2021 का 37वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। ये रोमांचक मुकाबला पंजाब किंग्स ने 5 रनों से जीता। इस जीत में पंजाब के गेंदबाजों का अहम योगदान रहा। वहीं, हैदराबाद के बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन ने हैदराबाद में सूर्य को अस्त करवा दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, "मुझे लगता है कि गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में हमने शानदार काम किया। पिच बल्लेबाजों के लिए काफी कठिन थी। जेसन होल्डर का प्रयास काफी सराहनीय था। यह सीजन हमारे लिए काफी निराशाजनक रहा है। हमें सीखने की जरूरत है। पहले हाफ से हमें सबक लेना चाहिए था।"

आज की जीत के साथ पंजाब अंकतालिका पर पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। इस जीत में रवि बिश्नोई का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने आज 3 अहम विकेट लिए। बिश्नोई ने मैच के बाद कहा, "इस प्रदर्शन के बाद टीम काफी खुश है। पहली पारी के बाद राहुल भैया (केएल राहुल) ने कहा कि कम स्कोर के बावजूद हम मैच जीत सकते हैं। मेरा व्यक्तिगत लक्ष्य यह था कि मैं एक तय क्षेत्र में गेंद डालूं और ऐसा करने में मैं कामयाब रहा। हमें खुशी है कि हम अभी भी टूर्नामेंट में बने हुए हैं।"

पंजाब की जीत से खुश कप्तान केएल राहुल ने कहा, "हम पिछले 2-3 साल से कुछ मनोरंजक क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने (होल्डर) बहुत अच्छा खेला। पहले एक ओवर में उन्होंने 2 विकेट लिए और फिर अच्छी बल्लेबाजी की। यह एक ऐसी पिच थी जहां बड़े शॉट खेलना मुश्किल था। हम और 20-30 रन बनाना चाहते थे। यह जीत हमें विश्वास दिलाता है कि हम चाहे कैसी भी स्थिति में हो, हमारे गेंदबाज विपक्षी टीम को आउट कर सकते हैं। शमी ने बढ़िया शुरुआत की और वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।"

IPL 2021 Purple Cap: DC vs RR मैच के बाद रेस में ये हैं टॉप 5 गेंदबाज

ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने आज 47 रनों की नाबाद पारी खेली और तीन बड़े विकेट्स भी चटकाए। उनके बेहतरीन प्रदर्शन पर उनको प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया है।

होल्डर ने कहा, "यह एक कठिन हार थी। पहली पारी तक हम पूरी तरह से मैच में थे। गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करना बढ़िया अनुभव था। मैं बस खुद को एक मौका देना चाहता था और अच्छी तरह से गेम को आगे बढ़ाना चाहता था। जाहिर है, हमें अभी भी पांच मैच खेलना है प्रशंसक हमेशा हमारा साथ देते हैं, इसलिए उनके लिए हमें खेलना चाहिए औऱ अच्छा खेल दिखाना चाहिए।"