A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : लीग के आगाज से ठीक पहले मुंबई इंडियंस में नजर आए कीरोन पोलार्ड, फैंस को दिया जवाब

IPL 2021 : लीग के आगाज से ठीक पहले मुंबई इंडियंस में नजर आए कीरोन पोलार्ड, फैंस को दिया जवाब

फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे थे कि आईपीएल का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड कहाँ पर है।

Kieron Pollard- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Kieron Pollard

दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज 9 अप्रैल से होना है। जिसके लिए ज्यादातर खिलाड़ी अपनी - अपनी टीम से जुड़ चुके हैं। मगर इसी बीच फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे थे कि आईपीएल का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड कहाँ पर है। जिस पर मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो डाला जिसमें पोलार्ड नजर आ रहे हैं। इसके बाद से ये विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

मुंबई इंडियंस ने ट्वीटर पर पोलार्ड का विडियो जारी करते हुए लिखा, "सभी पूछ रहे थे कि पोलार्ड कहाँ है?" जिस पर पोलार्ड खुद विडियो में कहते नजर आए कि वो यहाँ ( मुंबई इंडियंस ) हैं।

जाहिर है कि विंडीज से आने के बाद पोलार्ड 7 दिनों तक आइसोलेशन में थे। जिसके चलते वो मैदान में मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेनिंग करते नजर नहीं आ रहे थे। आईपीएल की एसोपी में उन्ही खिलाड़ियों को डायरेक्ट बायो-बबल में एंट्री मिली हैं। जो पहले से ही इंग्लैंड के खिलाफ भारत में सीरीज का हिसा थे। इसके अलावा सभी खिलाड़ियों को बाहर से आने पर आइसोलेशन में समय बितान पड़ रहा है। 

यह भी पढ़ें- 193 रनों की पारी के बाद आईसीसी वनडे रैंकिंग में फखर जमान ने लगाई छलांग

मुंबई इंडियंस की बात करें तो उनके खेमें में तब हडकंप मच गया था। जब उनके विकेटकीपर सलाहकार किरण मोरे लीग शुरू होने से पहले ही कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। हालंकि सौभाग्यवश बाकी सभी खिलाड़ी और स्टाफ का रिजल्ट निगेटिव आया था। जिसके बाद से मुंबई का मैनेजमेंट कोरोना वायरस को लेकर काफी सतर्क है। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : ग्लेन मैक्सवेल ने बताया अपने बायो बबल का अनुभव कहा, 'बुरे सपने में फंस जाने का होता है एहसास'

बता दें कि 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल सीजन 14वें के पहले ही मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली गतचैम्पियन मुंबई इंडियंस विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  का सामना करेगी।