A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 Exclusive : मुरली कार्तिक ने माना, कीरोन पोलार्ड की मैच जिताऊ पारी सालों तक याद रखी जाएगी

IPL 2021 Exclusive : मुरली कार्तिक ने माना, कीरोन पोलार्ड की मैच जिताऊ पारी सालों तक याद रखी जाएगी

कीरोन पोलार्ड की तूफानी पारी के सहारे मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में मजबूत चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से पटखनी दे दी।

<p>IPL 2021 Exclusive : मुरली...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 Exclusive : मुरली कार्तिक ने माना, कीरोन पोलार्ड की मैच जिताऊ पारी सालों तक याद रखी जाएगी

कीरोन पोलार्ड की तूफानी पारी के सहारे मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में मजबूत चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से पटखनी दे दी। मुंबई की इस शानदार जीत के सबसे बड़े हीरो पोलार्ड रहे जिन्होंने महज 34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के की मदद से नाबाद 87 रनों की पारी खेली। पोलार्ड को उनकी इस मैच जिताऊ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। पोलार्ड ने न केवल बल्ले से रन बनाए बल्कि गेंदबाजी करते हुए सुरेश रैना और फॉफ डुप्लेसी के विकेट भी चटकाए।

पोलार्ड की इस शानदार पारी से पूर्व भारतीय स्पिनर मुरली कार्तिक भी काफी प्रभावित हुए और उन्होंने इंडिया टीवी के पोस्ट मैच शो 'क्रिकेट धमाका' में कहा कि पोलार्ड की ये पारी कई सालों तक याद रखी जाएगी।

MI vs CSK : 17 गेंदों में तूफानी फिफ्टी से चेन्नई के खिलाफ ऐसा करने वाले एकलौते बल्लेबाज बने पोलार्ड

मुरली कार्तिक ने कहा, "यह पारी बहुत सालों तक लोग याद रखेंगे। भले ही ये केवल 87 की नाबाद पारी हो, ये 2008 में ब्रेंडन मैकुलम के 158 की तरह नहीं थी, लेकिन यह मैच जिताने वाली पारी थी। इसके अलावा, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि पोलार्ड एक फिनिशर हैं और उन्हें रन-चेस ऑर्डर में पहले भेजा गया।"

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने चेन्नई के के गेंदबाज लुंगी एंगिडी की भी आलोचना की और कहा कि उन्होंने पोलार्ड के खिलाफ बहुत लूज गेंद फेंकी।

 कार्तिक ने कहा, "219 एक बहुत बड़ा लक्ष्य होता है और शार्दुल ठाकुर व लुंगी एंगिडी ने जिस तरह से लूज गेंदबाजी की। फिर फाफ डुप्लेसी ने आसान सा कैच छोड़ा, सीएसके ही हार के लिए जिम्मेदार है।"

कार्तिक ने आगे कहा, "जब आप एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर होते हैं, तो आपसे कुछ स्किल प्रदर्शित करने की अपेक्षा की जाती है; उदाहरण के लिए, यॉर्कर। लेकिन लुंगी एंगिडी की लैंथ पूरी तरह से अलग थी। आप जानते हैं कि आप कीरोन पोलार्ड के स्लॉट में गेंदबाजी नहीं कर सकते। आप छह गेंदों में से एक में लैंथ मिस कर सकते हैं, लेकिन वह शायद पांच गेंदों में चूक गए।"