A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : SRH कप्तान डेविड वॉर्नर ने ली चेन्नई के हाथों मिली हार की जिम्मेदारी

IPL 2021 : SRH कप्तान डेविड वॉर्नर ने ली चेन्नई के हाथों मिली हार की जिम्मेदारी

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली सात विकेट की हार की वह जिम्मेदारी लेते हैं।

<p>IPL 2021 : SRH कप्तान डेविड...- India TV Hindi Image Source : SUNRISERS HYDERABAD IPL 2021 : SRH कप्तान डेविड वॉर्नर ने ली चेन्नई के हाथों मिली हार की जिम्मेदारी

नई दिल्ली| सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली सात विकेट की हार की वह जिम्मेदारी लेते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से बुधवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया।

वार्नर ने मैच के बाद कहा, "मैं अपनी धीमी पारी की जिम्मेदारी लेता हूं। मनीष ने वापसी कर बढ़िया बैटिंग की। केन और केदार ने अंत में बड़े शॉट लगाए। मैंने लगभग 15 गेंदें फील्डर की दिशा में खेली। एक फुल टॉस भी। आज फिरसे हम पावरप्ले में विकेट नहीं चटका पाए।"

IPL 2021, CSK v SRH : IPL में अर्धशतकों का अर्धशतक पूरा करने वाले पहले खिलाड़ी बने डेविड वॉर्नर

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। उन्होंने कहा, "चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी और हम मैच में पीछे ही रह गए। केन नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करेंगे। यह उनका रोल है। हमें सकारात्मक रहना होगा। गैप में गेंद को खेलना होगा। हम लढ़ते रहेंगे आगे भी।"

चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है।