A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : मुंबई की जीत के बाद कुल्टर नाइल ने इशान किशन के बांधे तारीफों के पुल

IPL 2021 : मुंबई की जीत के बाद कुल्टर नाइल ने इशान किशन के बांधे तारीफों के पुल

मुंबई इंडियंस ने IPL 2021 के 51वें मुकाबले में  राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से मात देते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखीं है।

<p>IPL 2021 : मुंबई की जीत के...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : मुंबई की जीत के बाद कुल्टर नाइल ने इशान किशन के बांधे तारीफों के पुल

मुंबई इंडियंस ने IPL 2021 के 51वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से मात देते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखीं है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई की ओर से नाथन कूल्टर नाइल ने महज 14 रन देकर 4 विकेट अपने किए जबकि बल्लेबाजी में ईशान किशन ने नाबाद 50 रन की बेहतरीन पारी खेली। इस जीत के बाद नाथन कूल्टर नाइल साथी खिलाड़ी इशान किशन की तारीफ करते नजर आए।

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने मैच के बाद मीडिया से बातचीत में कहा, "मुझे लगता है कि हमारे बीच से किसी का भी रन बनाना अच्छा है। ईशान के लिए ये पारी वास्तव में अच्छी थी, विशेष रूप से इस तरह एक विकेट पर कुछ खराब मैचों के बाद ऐसा प्रदर्शन वास्तव में हमारी बेंच की मौजूदा क्वालिटी को दर्शाता है। उसे रन बनाते हुए देखकर वास्तव में खुशी हुई।"

RCB vs SRH Live Streaming IPL 2021: यहां जानें कब, कहां और कैसे देखें RCB vs SRH लाइव मैच

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ईशान के लिए ओपनिंग में बल्लेबाजी करना सबसे सही जगह है। वह अपने शॉट्स खेलना पसंद करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि क्विंटन डी कॉक के आउट होने के बाद उसके शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करने की उम्मीद थी। मुझे नहीं पता कि उसके पास मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने का मौका था या नहीं।"

नाथन कूल्टर नाइल ने मुंबई के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें अन्य गेंदबाजों से बने दबाव से फायदा हुआ। कूल्टर-नाइल ने कहा, "किसी और के सफल होने के लिए हम सभी को अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। हमारे लिए ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। जेम्स नीशम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की, जो भी आता है वह दबाव बनाए रखना चाहता है। इसलिए, मैं भाग्यशाली था कि जब मैं आया तो दबाव डाला गया और मुझे विकेट मिले, यह अगले मैच में कोई और हो सकता है। हम वास्तव में अच्छा कर रहे हैं, उम्मीद है कि हम इस लय को जारी रखेंगे।"