A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : केएल राहुल के पास ऑरेंज कैप, पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा बरकरार

IPL 2021 : केएल राहुल के पास ऑरेंज कैप, पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा बरकरार

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के 27वें मैच की समाप्ति के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर है।

<p>IPL 2021 : केएल राहुल के पास...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : केएल राहुल के पास ऑरेंज कैप, पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा बरकरार

अहमदाबाद| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14 वें सीजन के 27 वें मैच की समाप्ति के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर है और इसलिए उनके पास ऑरैंज कैप बरकरार है। चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डुप्लेसिस दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। उन्होंने शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 28 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली थी।

राहुल के 331 रन है जबकि डुप्लेसिस उनसे 11 रन ज्यादा है। दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन 311 रनों के साथ तीसरे और उनके टीम साथी पृथ्वी शॉ 269 रनों के साथ चौथे नंबर पर है।

गेंदबाजों की सूची में टॉप 5 में कोई बदलाव नहीं हुआ है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हर्षल पटेल 17 विकेट के साथ टॉप पर है और उनके पास पर्पल कैप बरकरार है। दिल्ली कैपिटल्स के आवेश खान 13 विकेट के साथ दूसरे नंबर पर है।