A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : धोनी ने इन खिलाड़ियों को दिया SRH के खिलाफ जीत का श्रेय

IPL 2021 : धोनी ने इन खिलाड़ियों को दिया SRH के खिलाफ जीत का श्रेय

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली सात विकेट की जीत का श्रेय टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी को दी है। 

<p>IPL 2021 : धोनी ने इन...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : धोनी ने इन खिलाड़ियों को दिया SRH के खिलाफ जीत का श्रेय

नई दिल्ली| चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली सात विकेट की जीत का श्रेय टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी को दी है। चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से बुधवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया।

धोनी ने मैच के बाद कहा, "हमारी बैटिंग बहुत अच्छी थी, इसका मतलब यह नहीं की गेंदबाजों ने अच्छा काम नहीं किया। आज ओस बिल्कुल भी नहीं थी। मुझे लगता हैं कि हमनें टीम को सेटल किया है। हम 5-6 महीने क्रिकेट से दूर थे।"

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई के कप्तान ने कहा, "मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने जिम्मेदारी ली है। अगर आप देखो तो पिछले 10 सालों में हमने ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। हम बाहर बैठे खिलाड़ियों का खूब ध्यान रखते हैं। ड्रेसिंग रूम का माहोल सही रखना बेहद जरूरी है।"

चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है।