A
Hindi News खेल आईपीएल DC vs KKR : पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी देखकर गदगद हुआ ऋषभ पंत का दिल, कहा वो कर सकते हैं चमत्कार

DC vs KKR : पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी देखकर गदगद हुआ ऋषभ पंत का दिल, कहा वो कर सकते हैं चमत्कार

पंत ने मैच के बाद कहा, "वह टैलेंटिड खिलाड़ी है, यह बात हम सब जानते हैं। लेकिन जब आप उसमें विश्वास  दिखाते हैं तो वह चमत्कार कर सकता है। हम उसे हमेशा कहते हैं कि अपना स्वभाविक खेल खलें।"  

Prithvi Shaw Stormy Innings Against KKR Captain Rishabh Pant Praised DC vs KKR- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Prithvi Shaw Stormy Innings Against KKR Captain Rishabh Pant Praised DC vs KKR

पृथ्वी के लाजवाब 'शो' की मदद से दिल्ली कैपिटल्स की टीम गुरुवार रात नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से मात देने में सफल रहे। दिल्ली की टीम इस जीत से प्वॉइंट्स टेबल में चेन्नई सुप किंग्स के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। पृथ्वी शॉ ने 41 गेंदों पर 200 के स्ट्राइकरेट से 82 रन की धुआंधा पारी खेली। इस दौरान उन्होंने इनिंग के पहले ओवर में 6 लगातार चौके भी लगाए।

हाल ही में हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शॉ की बल्लेबाजी में कुछ खामी थी जिस वजह से उन्हें एडिलेड टेस्ट के बाद टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। लेकिन आईपीएल के बड़े मंच पर वह अब पूरी तैयारी के साथ वापस लौटे हैं। शॉ की यह पारी देख कप्तान ऋषभ पंत का दिल भी गदगद हो गया और उन्होंने इस युवा खिलाड़ी की जमकर तारीफ की।

पंत ने मैच के बाद कहा, "वह टैलेंटिड खिलाड़ी है, यह बात हम सब जानते हैं। लेकिन जब आप उसमें विश्वास  दिखाते हैं तो वह चमत्कार कर सकता है। हम उसे हमेशा कहते हैं कि अपना स्वभाविक खेल खलें।"

पंत ने आगे कहा, " आवेश खान को उनका काम पता है। ललित यादव अच्छा बल्लेबाज भी है लेकिन उसे अभी सिर्फ गेंदबाजी का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने अच्छा किया है। पिछला मुकाबला हम मात्र एक ही रन से हारे थे तो एक टीम होने के नाते हमने बात की थी कि हम किसी तरह का कोई बदलाव नहीं करेंगे। मुझे कप्तानी में मजा आ रहा है।"

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सामने 155 रन का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर तक दिल्ली की टीम 16.3 ओवर में ही पहुंच गई। शॉ के अलावा शिखर धवन ने 46 रन की पारी खेली।