A
Hindi News खेल आईपीएल RR vs PBKS : कैसे तेवतिया की बाउंड्री लाइन पर जबरदस्त कैच के कारण शतक से चूके राहुल, देखें Video

RR vs PBKS : कैसे तेवतिया की बाउंड्री लाइन पर जबरदस्त कैच के कारण शतक से चूके राहुल, देखें Video

राजस्थान के राहुल तेवतिया ने बाउंड्री लाइन पर अद्भुत कैच पकड़कर राहुल को शतक मारने से रोक दिया। 

Rahul Tewatia- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Rahul Tewatia

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 2021 सीजन का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इसी बीच पंजाब किंग्स के कप्तान केएलल राहुल ने अपनी तूफानी पारी से मुंबई के मैदान में चौकों छक्कों की बारिश कर डाली। हालंकि मैच के अंत में राजस्थान के राहुल तेवतिया ने बाउंड्री लाइन पर अद्भुत कैच पकड़कर राहुल को शतक मारने से रोक दिया। 

दरअसल, राजस्थान की तरफ से कप्तान संजू ने बतौर कप्तान पाने पहले मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। जिसके बाद सलामी बल्लेबाजी करने उतरे पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने बेहतरीन बल्लेबाजी जारी रखी और 50 गेंदों में 91 रनों की धुआंधार पारी खेली। ऐसे में जिस तरह राहुल मैदान के बाहर गेंदों को मार रहे थे, सभी को लगा कि वो शायद आईपीएल 2021 के सीजन का पहला शतक जड़ देंगे। 

तभी पारी के अंतिम 20वें ओवर में राहुल ने चेतन सकारिया की गेंद पर जबरदस्त शॉट मारा। लेकिन बाउंड्री लाइन पर खड़े राहुल तेवतिया ने गेंद पर नजर बनाये रखी और गेंद लपक कर पहले हवा में उछाल दी। जिसके बाद वो बाउंड्री लाइन के पार चले गए और फिर से अंदर आकर हवा में फेंकी हुई गेंद को लपक लिया। इस तरह तेवतिया की शानदार फील्डिंग के चलते कहीं ना कहीं शतक के करीब 90 का स्कोर पार करने वाले कप्तान राहुल आउट होकर चलते बने। 

वहीं मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स की टीम ने पहले खेलते हुए कप्तान केएल राहुल (91) रन और दीपक हुड्डा (64 रन) की तूफानी पारियों के चलते राजस्थान की टीम को 222 रनों का लक्ष्य दिया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि राजस्थान विशाल रनों के लक्ष्य का पीछा किस तरह करती है।