A
Hindi News खेल आईपीएल कोरोना महामारी को लेकर सुरेश रैना का बड़ा बयान, कहा- इतना असहाय कभी महसूस नहीं किया

कोरोना महामारी को लेकर सुरेश रैना का बड़ा बयान, कहा- इतना असहाय कभी महसूस नहीं किया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए COVID-19 महामारी में एक-दूसरे की मदद कर रहे भारतीयों को जमकर तारीफ की है।

<p>कोरोना महामारी को...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM कोरोना महामारी को लेकर सुरेश रैना का बड़ा बयान, कहा- इतना असहाय कभी महसूस नहीं किया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए COVID-19 महामारी में एक-दूसरे की मदद कर रहे भारतीयों को जमकर तारीफ की है। रैना IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से हिस्सा ले रहे थे लेकिन बीसीसीआई ने कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार को IPL के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए  स्थगित कर दिया।

रैना ने लिखा, "यह अब मजाक नहीं है! इतने सारे जीवन दांव पर लगे और जीवन में इतना असहाय कभी महसूस नहीं किया। चाहे हम कितना भी मदद करना चाहें, लेकिन हम सचमुच संसाधनों के अभाव का सामना कर रहे हैं। इस देश का हर एक व्यक्ति जीवन बचाने के लिए एक-दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए सलाम का हकदार है!"

गौरतलब है कि IPL 2021 का आयोजन बायो बबल में हो रहा था लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के कुछ खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद KKR v RCB का मैच टाल दिया गया। इसके बाद चेन्नई और दिल्ली की टीम में कोरोना के कुछ मामलें सामने आने के बाद BCCI ने पिछले लगभग एक महीने से सुचारू रूप से चल रहे आईपीएल को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया।