A
Hindi News खेल आईपीएल MI vs SRH : टॉम मूडी ने बताया क्यों मुंबई इंडियंस के खिलाफ नहीं खेले टी नटराजन?

MI vs SRH : टॉम मूडी ने बताया क्यों मुंबई इंडियंस के खिलाफ नहीं खेले टी नटराजन?

मूडी ने कहा "नटराजन का वर्कलोड मैनेज करने के लिए हमने उसे आराम दिया है। हम जानते हैं कि यह लंबा टूर्नामेंट है और वह हाल ही में काफी क्रिकेट खेल चुका है।"  

Tom Moody told why T Natarajan did not play against Mumbai Indians? MI vs SRH- India TV Hindi Image Source : PTI Tom Moody told why T Natarajan did not play against Mumbai Indians? MI vs SRH

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का 9वां मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में हैदराबाद ने अपनी प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए हैं। इन चार बदलावों में एक टी नटराजन भी है जिन्हें वॉर्नर ने टीम से बाहर रख बड़ा फैसला लिया है। नटराजन ने पिछले साल अपना लाजवाब गेंदबाजी से हैदराबाद को कई मैच जिताने में मदद की थी और वह नए यॉर्कर किंग बनके सामने आए थे।

हालांकि मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट टॉम मूडी ने साफ कर दिया है कि उनकी टीम ने नटराजन को बाहर नहीं किया बल्कि उनके वर्कलोड को देखते हुए आराम दिया है।

मूडी ने कहा "नटराजन का वर्कलोड मैनेज करने के लिए हमने उसे आराम दिया है। हम जानते हैं कि यह लंबा टूर्नामेंट है और वह हाल ही में काफी क्रिकेट खेल चुका है।"

हैदराबाद ने मुंबई के खिलाफ नटराजन के अलावा जेसन होल्डर, ऋद्धिमान साहा और शहबाज नदीम को बाहर बैठाया है। इन खिलाड़ियों की जगह उन्होंने विराट सिंह, अभिषेक शर्मा, मुजीब उर रहमान और खलील अहमद को जगह दी है।

मुंबई ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। खबर लिखे जाने तक उन्होंने 3 विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं। मुंबई इंडियंस की ओर से डिकॉक ने 40 तो कप्तान रोहित शर्मा ने 25 गेंदों पर 32 रन की पारी खेली। 

हैदराबाद की ओर से विजय शंकर को दो और मुजीब उर रहमान को एक सफलता मिली।

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (w), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, एडम मिल्ने, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बाउल्ट

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन) : डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, विराट सिंह, अब्दुल समद, विजय शंकर शंकर, अभीषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, मुजीब उर रहमान, खलील अहमद