A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : क्वारंटीन से बाहर निकलने के बाद कुछ इस तरह से एबी डिविलियर्स ने किया विराट कोहली का 'वेलकम', वीडियो हुआ वायरल

IPL 2021 : क्वारंटीन से बाहर निकलने के बाद कुछ इस तरह से एबी डिविलियर्स ने किया विराट कोहली का 'वेलकम', वीडियो हुआ वायरल

कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के जरिए 12 सितंबर को यहां पहुंचे थे।

Virat Kohli, Quarantine, practice session, Sports, cricket - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@RCB Virat Kohli

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड से लौटने के बाद छह दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद शनिवार को टीम के पहले अभ्यास सत्र में शामिल हुए। कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के जरिए 12 सितंबर को यहां पहुंचे थे जिसके बाद दोनों खिलाड़ी छह दिनों तक क्वारंटीन में रहे।

आरसीबी ने तीन मिनट का वीडियो पोस्ट कर ट्वीट किया, "बोल्ड डायरिज: कोहली क्वारंटीन पूरा करने के बाद आरसीबी टीम से जुड़े। यहां टीम के कैंप में खुशी है क्योंकि कोहली, सिराज और कुछ हमारे विदेशी खिलाड़ी पहले नेट्स सीजन में शामिल हुए।"

यह भी पढ़ें- अपने बयान पर डटे हुए हैं रवि शास्त्री कहा, बुक लॉन्च क्रार्यक्रम की वजह से नहीं हुआ था कोई कोरोना संक्रमित

वीडियो में देखा रहा है कि कोहली और कुछ अन्य खिलाड़ी जिन्होंने अपना क्वारंटीन पूरा किया है वह अपने-अपने किट बैग के साथ ट्रेनिंग ग्राउंड में जहां इनका एबी डिविलियर्स सहित खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ ने स्वागत किया।

सिराज ने वीडियो में कहा, "सभी बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। यह टीम के लिए अच्छा है कि ग्लेन मैक्सवेल कोहली भाई और डिविलियर्स सर सभी अच्छे फॉर्म में हैं।"

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम की कोचिंग पर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, टी-20 विश्व कप के बाद लेंगे यह फैसला

आरसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन निदेशक माइक हेसन ने कहा, "कप्तान के साथ दूर से रणनीति पर चर्चा करने के बजाय आमने-सामने रहना हमेशा अच्छा होता है। छह दिनों के क्वारंटीन ने कोहली को तरोताजा होने का मौका दिया। अब यह सुनिश्चित करने पर काम कर रहे हैं कि हम सभी एक ही पृष्ठ पर हैं।"

आरसीबी दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 20 सितंबर को दुबई में खेलेगी।