A
Hindi News खेल आईपीएल VIDEO : आवेश खान की शानदार गेंद को नहीं पढ़ सके धोनी, इस तरह जीरो पर आउट होकर लौटे पवेलियन

VIDEO : आवेश खान की शानदार गेंद को नहीं पढ़ सके धोनी, इस तरह जीरो पर आउट होकर लौटे पवेलियन

IPL 2021 के दूसरे मुकाबले में सभी की नजरें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर टिकी थी लेकिन फैंस को निराशा हाथ लगी।

<p>VIDEO : आवेश खान की शानदार...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM VIDEO : आवेश खान की शानदार गेंद को नहीं पढ़ सके धोनी, इस तरह जीरो पर आउट होकर लौटे पवेलियन

IPL 2021 के दूसरे मुकाबले में सभी की नजरें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर टिकी थी लेकिन फैंस को निराशा हाथ लगी। धोनी करीब 5 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे थे लेकिन महज 2 गेंद खेलने के बाद आवेश खान की गेंद पर बोल्ड हो गए। धोनी अपना खाता भी नहीं खोल सके। इस तरह चेन्नई और धोनी के फैंस के लिए IPL का आगाज निराशाजनक साबित हुआ। 

धोनी ने ऑफ स्टंप पर आती लेंथ गेंद को पुल करने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके और गेंद उनके बल्ले का निचला किनारा लेते हुए सीधे ऑफ स्टंप पर जा लगी। इस तरह धोनी की वापसी उस तरह की नहीं रही जिसकी फैंस को उम्मीद थी।

गौरतलब है कि धोनी चौथी बार IPL इतिहास में जीरो पर आउट हुए हैं। इससे पहले धोनी IPL 2010 में दो बार जबकि IPL 2015 में एक बार डक पर आउट हो चुके हैं। यही नहीं, धोनी T20 क्रिकेट में 108 पारी के बाद डक पर आउट हुए हैं। इस मामले में उनसे आगे सिर्फ क्रिस गेल हैं जो 145 पारियों तक जीरो पर आउट नहीं हुए थे।