A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2022 : KKR को बड़ा झटका, बड़ा खिलाड़ी आईपीएल से बाहर

IPL 2022 : KKR को बड़ा झटका, बड़ा खिलाड़ी आईपीएल से बाहर

आईपीएल की दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के खेमे में से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Ajinkya Rahane- India TV Hindi Image Source : PTI Ajinkya Rahane

आईपीएल 2022 का रोमांच जारी है। टीमें प्लेऑफ में जाने के लिए एक दूसरे से भिड़  रही हैं। केवल गुजरात टाइटंस की प्लेऑफ में एंट्री पक्की हो गई, वहीं चेन्नई सुपरकिग्स और मुंबई इंडियंस अब इस रेस से बाहर हैं, बाकी टीमें अभी भी रेस में हैं और आने वाले कुछ मैच काफी अहम होने वाले हैं। इस बीच आईपीएल की दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के खेमे में से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पता चला है कि केकेआर के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे आईपीएल 2022 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। अब वे कोई भी मैच नहीं खेलेंगे। 

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला था। इस मैच में टीम को जीत भी मिली थी, लेकिन इसी मैच में टीम के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे चोटिल हो गए थे। पता चला कि उन्हें हैमस्ट्रिंग इंजरी है। इसके बाद वे कुछ देर खेलते रहे, लेकिन जल्द ही आउट होकर चले गए। अब पता चला है कि उनकी चोट काफी गंभीर है। इस क्रिकबज ने बीसीसीआई के सूत्रों के हवाल से एक रिपोर्ट में कहा है कि ​अजिंक्य रहाणे सोमवार यानी आज ही केकेआर का बायोबबल छोड़ देंगे। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि वे एनसीए जाएंगे या नहीं, या फिर वे टीम इंडिया के साथ आगे कब तक खेल पाएंगे। हालांकि इससे केकेआर को झटका तो लगा ही है। 

केकेआर के अभी तक के सफर की बात करें तो टीम आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में इस वक्त छठे नंबर पर चल रही है। टीम अब तक अपने 13 लीग मैच खेल चुकी है और इसमें से छह मैच जीते हैं। यानी टीम के पास अभी 12 अंक हैं। टीम अभी प्लेआफ में जा सकती है, लेकिन इसके लिए जरूरी है कि टीम अपना आखिरी लीग मैच बड़े अंतर से जीते और बाकी टीमें भी केकेआर के ही हिसाब से जीते और हारे।