A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के लिए गुड न्यूज, कोरोना से उबरने के बाद टीम के साथ जुड़े दो स्टार खिलाड़ी

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के लिए गुड न्यूज, कोरोना से उबरने के बाद टीम के साथ जुड़े दो स्टार खिलाड़ी

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में कोरोना की एंट्री के बाद अब फ्रेंचाइजी के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। टीम के दो स्टार खिलाड़ी बीमारी से उबरने के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं।

<p>दिल्ली कैपिटल्स के...- India TV Hindi Image Source : ट्विटर दिल्ली कैपिटल्स के दो स्टार विदेशी खिलाड़ी कोरोना से उबरने के बाद अभ्यास पर लौट आए हैं

Highlights

  • दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े मिशेल मार्श और टिम सीफर्ट
  • कोरोना से उबरने के बाद अभ्यास सत्र में लौटे दोनों खिलाड़ी
  • दिल्ली कैपिटल्स ने दोनों खिलाड़ियों की फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बीच कोरोना से ग्रसित हुई दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक अच्छी खबर बुधवार को आई है। टीम के दोनों स्टार विदेशी खिलाड़ी कोरोना से उबरने के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं। टीम के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श और विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट अब टीम के साथ जुड़ गए हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक यह दोनों खिलाड़ी बीमारी से उबरने के बाद अभ्यास पर लौट आए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी ने बुधवार को 'ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। ट्विटर पर दिल्ली कैपिटल्स ने दोनों खिलाड़ियों की वापसी के बाद की फोटो पोस्ट की और लिखा कि,"हमें अब अच्छा लग रहा है। आप दोनों को ट्रेनिंग पर वापस लौटता देख खुशी हुई।" गौरतलब है कि पिछले हफ्ते कोविड-19 से संक्रमित हुए दोनों क्रिकेटर अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद अभ्यास के लिए टीम से जुड़ गए हैं।

मार्श और सीफर्ट को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर यहां दिल्ली कैपिटल्स के साथी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करते हुए देखा गया। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्श को पिछले सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। वहीं सीफर्ट दो दिन बाद पॉजिटिव आए थे। दोनों खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद फ्रेंचाइजी के पंजाब और राजस्थान के खिलाफ हुए मैच को पुणे से मुंबई शिफ्ट किया गया था।

कैसा रहा दिल्ली का अब तक का प्रदर्शन?

आईपीएल के मौजूदा सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के अब तक के सफर की बात करें तो टीम ने कुल सात मुकाबले खेले हैं जिसमें से तीन में उसे जीत मिली है और चार में हार का सामना करना पड़ा है। कोरोना से प्रभावित होने के बाद टीम ने शानदार वापसी करते हुए पंजाब को 9 विकेट से हराया था। लेकिन इसके बाद राजस्थान के खिलाफ टीम को हार झेलनी पड़ी थी। पॉइंट्स टेबल में टीम 6 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।