A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2022 : कीरोन पोलार्ड ने आकाश चोपड़ा को लेकर किया ट्वीट, फिर डिलीट

IPL 2022 : कीरोन पोलार्ड ने आकाश चोपड़ा को लेकर किया ट्वीट, फिर डिलीट

आईपीएल की पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम के लिए आईपीएल 2022 का सीजन कुछ खास नहीं गया है। टीम इस बार प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है।

Kieron Pollard- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Kieron Pollard

आईपीएल 2022 समाप्त हो चुका है। इस बार की चैंपियन गुजरात टाइटंस बनी है। सभी खिलाड़ी अब अपने अपने देश के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी इस वक्त आराम फरमा रहे हैं। लेकिन जल्द ही भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज शुरू होने जा रही है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी खेलते हुए दिखेंगे। इस बीच मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी और वेस्टइंडीज पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड का एक​ ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जो उन्होंने किया और उसके ​कुछ ही देर बाद डिलीट भी कर दिया। 

Image Source : INDIA TVKieron Pollard stats in IPL 2022

मुंबई इंडियंस ने किया आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन
दरअसल आईपीएल की पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम के लिए आईपीएल 2022 का सीजन कुछ खास नहीं गया है। टीम इस बार प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है। जो इससे पहले कभी नहीं हुआ। टीम के किसी भी खिलाड़ी ने उस तरह का प्रदर्शन नहीं किया, जिसे याद रखा जा सके। इन्हीं में शामिल रहे कीरोन पोलार्ड। कीरोन पोलार्ड ने शुुरुआत में अपनी टीम के लिए सभी मैच खेले, लेकिन ​जब वे गेंद और बल्ले से कुछ खास योगदान नहीं दे पाए तो उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया। हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और अब कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कीरोन पोलार्ड को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि हो सकता है कि अगले सीजन के लिए मुंंबई इंडियंस कीरोन पोलार्ड को रिलीज कर दे। आकाश चोपड़ा ने कहा था कि कीरोना पोलार्ड को अब मुंबई इंडियंस को जाने देना चाहिए। उन्होंने और भी खिला​ड़ियों को लेकर बात की थी। 

Image Source : TwitterPollard Tweet

ट्विट करने के कुछ ही देर बाद कीरोन पोलार्ड ने कर दिया डिलीट
इसके बाद कीरोन पोलार्ड ने एक ट्विट किया और लिखा कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस बढ़ गए होंगे। इसे इसी तरह से जारी रखें। इसमें आकाश चोपड़ा को टैग किया गया था। ट्विट करते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, लेकिन कुछ ही देर बाद कीरोन पोलार्ड ने इसे डिलीट भी कर दिया। लेकिन लोगों ने इसका स्क्रीन शॉट ले लिया था। खास बात ये है कि मुंबई इंडियंस ने इस साल की नीलामी से पहले जिन चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था, उसमें कीरोन पोलार्ड का भी नाम शामिल था और उन्हें छह करोड़ रुपये की मोटी रकम में रिटेन किया गया था।  इस साल आईपीएल में जो 14 लीग मैच खेले, उसमें से 11 मैच पोलार्ड ने भी खेले थे। इन 11 मैचों में उन्होंने 107.46 के स्ट्राइक रेट से 144 रन बनाए हैं। उनका औसत करीब 14 रन प्रति मैच का रहा। वे एक भी शतक तो दूर अर्धशतक भी नहीं लगा सके। साथ ही इस दौरान उन्होंने केवल चार ही विकेट झटके।