A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2022: रोहित और इशान किशन के खराब फॉर्म पर मुंबई के कोच महेला जयवर्धने का बड़ा बयान

IPL 2022: रोहित और इशान किशन के खराब फॉर्म पर मुंबई के कोच महेला जयवर्धने का बड़ा बयान

रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अभी तक लय में नहीं दिखे। वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुरुवार को खाता भी नहीं खोल पाये। उन्होंने अब तक सात मैचों में केवल 114 रन बनाये हैं। 

IPL 2022, Mumbai Indians, Mahela Jayawardene, Ishan Kishan, cricket, sports- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM/BCCI Rohit sharma and ishan kishan 

मुंबई इंडियन्स के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने ने रन बनाने के लिये जूझ रहे ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और इशान किशन का बचाव करते हुए कहा कि इन दोनों की फॉर्म को लेकर वह तभी चिंतित होंगे जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर पा रहे हों। रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अभी तक लय में नहीं दिखे। वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुरुवार को खाता भी नहीं खोल पाये। उन्होंने अब तक सात मैचों में केवल 114 रन बनाये हैं। 

जयवर्धने ने चेन्नई के हाथों तीन विकेट से हार के बाद कहा, ‘‘उतार-चढ़ाव चलता रहता है। इशान ने पहले दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की और इसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आयी। रोहित वास्तव में गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा है। वह अच्छी शुरुआत कर रहा है।’’ 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: धोनी के दमदार खेल से सीएसके ने आखिरी गेंद पर जीता मैच लेकिन कप्तान जडेजा इस वजह से नहीं हैं खुश

 

रोहित की तरह इशान भी रन बनाने के लिये संघर्ष कर रहे हैं जिन्हें मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर खरीदा था। बायें हाथ का यह बल्लेबाज अभी तक सात मैचों में 191 रन ही बना पाया है। 

जयवर्धने ने कहा, ‘‘जब ऐसा होता है और आप जल्दी आउट हो जाते हो तो आपको लगता है कि कुछ भी आपके अनुकूल नहीं हो रहा है। मैं बल्लेबाज रहा हूं और यह उसका हिस्सा है। चिंता की बात तब है जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर रहे हों या उनमें आत्मविश्वाास की कमी हो, लेकिन वे दोनों क्रीज और नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।’’ मुंबई को इस सत्र में अभी अपनी पहली जीत का इंतजार है। उसने लगातार सात मैच गंवाये हैं।