A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2022 : शिमरोन हेटमायर और सूर्य कुमार यादव ने जोड़े हाथ, लेकिन कारण है ये

IPL 2022 : शिमरोन हेटमायर और सूर्य कुमार यादव ने जोड़े हाथ, लेकिन कारण है ये

चार बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का इस साल का अभी तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। टीम अपने शुरुआती चार मुकाबले हार चुकी है। 

Shimron Hetmyer and Surya Kumar Yadav - India TV Hindi Image Source : PTI Shimron Hetmyer and Surya Kumar Yadav 

आईपीएल 2022 में पिछले कुछ समय में कई रोमांचक मैच देखने के लिए मिले हैं। जब तक मैच मैच की आखिरी गेंद न डाल दी जाए और मैच खत्म न हो जाए, त​ब तक ये कहना मुश्किल है कि कौन सी टीम मैच अपने नाम करेगी। हर एक ओवर में मैच इधर से उधर करवट ले लेता है। खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रहे हैं। इस बीच कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो अपने आप में बहुत कुछ कहती हैं। ऐसी ही तस्वीर शिमरोन हेटमायर और सूर्य कुमार यादव की सामने आई है।

दअसल चार बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का इस साल का अभी तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। टीम अपने शुरुआती चार मुकाबले हार चुकी है। इस बार टीम की ओर से उस तरह का प्रदर्शन निकल कर सामने नहीं आ रहा है, जिसके लिए ये टीम जानी और पहचानी जाती है। मुंबई इंडियंस ने अपना पिछला मैच आरसीबी के साथ खेला। ये मैच तो मुंबई इंडियंस हार गई, लेकिन टीम के लिए कुछ अच्छे संकेत जरूर आए हैं। मैच में सूर्य कुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक भी जमाया। मैच में सूर्य कुमार यादव ने 37 गेंद पर 68 रन की पारी खेली। इस दौरान पांच चौके और छह छक्के उन्होंने लगाए। जब उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया और उनके साथियों ने तालियां बजाईं तो सूर्य कुमार यादव ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। इसकी तस्वीर सोशल मी​​डिया पर खूब​ देखने के लिए मिलती है। 

उधर रविवार को राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 36 गेंद पर 59 रन की पारी खेली। शिमरोन हेटमायर ने छह छक्के लगाए और एक ही चौका जमाया। इसी विस्फोटक पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ के सामने एक अच्छा स्कोर रखा और इसे तीन रन के मामूली अंतर से जीत भी लिया। उधर उनके साथ दूसरे छोर पर रियान पराग थे। रियान पराग ने चार गेंद पर आठ रन बनाए और एक छक्का भी लगाया। जब रियान पराग ने छक्का लगाया तो शिमरोन हेटमायर ने पराग के हाथ जोड़ लिए। ये फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।