A
Hindi News खेल आईपीएल Live streaming, IPL 2022 MI vs PBKS: जानें कब, कहां और कैसे देखें मुंबई और पंजाब के बीच होने वाला मैच

Live streaming, IPL 2022 MI vs PBKS: जानें कब, कहां और कैसे देखें मुंबई और पंजाब के बीच होने वाला मैच

  आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में आमने-सामने हैं मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स। मुंबई को लगातार चार हार के बाद पहली जीत का इंतजार है।

<p>मुंबई इंडियंस बनाम...- India TV Hindi Image Source : ट्विटर (IPL, MUMBAI INDIANS) मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 23वें मुकाबले में आमने-सामने हैं मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स। मुंबई के सामने लगातार चार हार के बाद खाता खोलने की चुनौती है। वहीं पंजाब किंग्स मजबूत टीम होने के बावजूद खुद को अभी तक पूरी तरह से साबित नहीं कर पाई है। हालांकि पंजाब ने चार में से दो मैच जीते हैं लेकिन दो में उसे हार का भी सामना करना पड़ा है। पॉइंट्स टेबल में टीम 4 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। 

वहीं पांच बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस को अभी तक इस सीजन में सिर्फ निराशा ही मिली है। टीम ने शुरुआती चारों मुकाबलें गंवा दिए हैं और पॉइंट्स टेबल में बिना खाता खोले आखिरी यानी 10वें स्थान पर है। कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान जसप्रीत बुमराह भी अभी तक टीम के लिए खास छाप नहीं छोड़ पाए हैं। इंजरी से वापस लौटे सूर्यकुमार यादव लगातार दो पचासे लगा चुके हैं और अकेले टीम के अंदर जान झोंकने में लगे हैं।

आइए अब जानते हैं इन दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां:-

कहां खेला जाएगा मुंबई और पंजाब के बीच का मुकाबला ?

मुंबई और पंजाब के बीच आईपीएल 2022 का 23वां मैच 13 अप्रैल को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा मुंबई और पंजाब के बीच का मैच ?

इस मुकाबले का लाइव एक्शन भारतीय समयानुसार 13 अप्रैल की शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, जबकि 7 बजे मैच का टॉस किया जाएगा।

कहां देख सकते हैं मुंबई और पंजाब के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट ?

मुंबई और पंजाब के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा।

कहां देख देख सकते हैं मुंबई और पंजाब के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग ?

मुंबई और पंजाब के बीच मुकाबले का लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar, Jio TV, और, Airtel TV देखा जा सकता है।

इसके अलावा आईपीएल 2022 के सभी मैचों से जुड़ी अहम जानकारी आपको इंडिया टीवी स्पोर्ट्स पर भी मिलेगी।