A
Hindi News खेल आईपीएल MI vs CSK Full Scorecard, IPL 2022: मुंबई ने बिगाड़ा चेन्नई का खेल, सीएसके को पांच विकेट से हरा दर्ज की तीसरी जीत

MI vs CSK Full Scorecard, IPL 2022: मुंबई ने बिगाड़ा चेन्नई का खेल, सीएसके को पांच विकेट से हरा दर्ज की तीसरी जीत

IPL 2022 के 59वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को पांच विकेट से हराकर उन्हें प्लेऑफ की रेस से बाहर किया। इस सीजन में यह दोनों स्टार टीमें अंतिम-4 में नहीं खेलेंगी।

<p>चेन्नई सुपर किंग्स...- India TV Hindi Image Source : IPL चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में दूसरी बार 100 के अंदर सिमटी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 59वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराकर उन्हें प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया है। इस मैच में टॉस हारकर पहले खेलते हुए चेन्नई की पूरी टीम 16 ओवरों में 97 रनों पर सिमट गई। जवाब में मुंबई ने 14.5 ओवर में 5 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 98 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की शुरुआत भी डगमगा गई थी और 30 कुछ रन पर चार विकेट गिर गए थे। इसके बाद तिलक वर्मा ने टीम को संभाला और आसान जीत दिलाई।

मुंबई की  यह तीसरी जीत है, वहीं चेन्नई को आठवीं हार के बाद अंतिम-4 की रेस से पूरी तरह बाहर होना पड़ा है। पॉइंट्स टेबल में पांच बार की चैंपियन मुंबई 9वें और 4 बार की चैंपियन सीएसके 10वें स्थान पर हैं। यह दोनों ही टीमें इस सीजन का प्लेऑफ नहीं खेल पाएंगी।

 

यहां देखें मैच का Scorecard