A
Hindi News खेल आईपीएल PBKS vs LSG Toss Update : जानिए आज के मैच की Playing XI

PBKS vs LSG Toss Update : जानिए आज के मैच की Playing XI

इस मुकाबले में दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वह जीत हासिल कर टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी दावेदारी को और मजबूत करें।

Kl Rahul- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@LSG Kl Rahul

आईपीएल 2022 में आज पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मैच है। इस मुकाबले में दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वह जीत हासिल कर टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी दावेदारी को और मजबूत करें। ऐसे में दोनों ही टीमें एक मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरी हैं। इस वक्त की प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो पता चलता है कि लखनऊ सुपर जाइंट्स आठ में से पांच मैच जीतकर नंबर चार पर कब्जा किए हुए है। इस टीम के पास इस वक्त दस अंक हैं। वहीं पंजाब किंग्स की बात करें तो इस टीम ने आठ में से चार ही मैच जीते हैं। आठ अंक लेकर पंजाब किंग्स की टीम अब सातवें नंबर पर हैं। 

आज के मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीत लिया है और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। साथ ही मयंक अग्रवाल ये भी बताया है कि आज की उनकी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है। यानी वही टीम मैदान पर उतरेगी, जो पिछले मैच में उतरी थी। उधर एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने बताया कि मनीष पांडे आज का मैच नहीं खेल रहे हैं और आवेश खान की वापसी हुई है। बाकी टीम में कोई भी बदलाव नहीं है। 

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन : मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेट कीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह

एलएसजी की प्लेइंग इलेवन : क्विंटन डी कॉक (विकेट कीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान, मोहसिन खान