A
Hindi News खेल आईपीएल RCB vs GT : हार्दिक पांड्या का बड़ा फैसला, कोहली का पसंदीदा खिलाड़ी बाहर

RCB vs GT : हार्दिक पांड्या का बड़ा फैसला, कोहली का पसंदीदा खिलाड़ी बाहर

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीत लिया है और उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। यानी आरसीबी को गुजरात टाइटंस की ओर से दिए गए टारगेट का पीछा करना होगा। 

RCB vs GT LIVE- India TV Hindi Image Source : INDIA TV RCB vs GT LIVE

GT vs RCB Match : आईपीएल 2022 में आज एक बेहद अहम मुकाबला है। जीत के रथ पर सवार हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस का मुकाबला फॉफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली आरसीबी से है। गुजरात टाइटंस तो इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में शिखर पर बैठी है। गुजरात टाइटंस इस बार पहली बार आईपीएल खेल रही है और ये टीम ऐसी पहली टीम है, जिसने प्लेऑफ में सबसे पहले अपनी जगह सुरक्षित की थी। आज का ये मैच आरसीबी के लिए बहुत जरूरी है। आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो गुजरात टाइटंस इस वक्त 13 मैच खेल चुकी है और इसमें से टीम ने 10 मैच जीते हैं, टीम 20 अंक लेकर टॉप पर काबिज है। वहीं आरसीबी की बात करें तो आरसीबी ने 13 में से सात मैच जीते हैं और टीम के पास 14 अंक हैं। आरसीबी ने अगर आज का मैच जीत लिया तो टीम फिर से टॉप 4 में पहुंच जाएगी और बाकी टीमों के लिए मुश्किल हो जाएगी।

आज के मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीत लिया है और उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। यानी आरसीबी को गुजरात टाइटंस की ओर से दिए गए टारगेट का पीछा करना होगा। कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया कि उनकी टीम में आज एक बदलाव किया गया है। लॉकी फर्ग्यूसन आज का मैच खेल रहे हैं, अल्जारी जोसफ आज नहीं खेल रहे हैं। वहीं आरसीके कप्तान फॉफ डुप्लेसी ने बताया कि उनकी टीम में एक बदलाव किया गया है। मोहम्मद सिराज आज के मैच की प्लेइंग इलेवन में नहीं हैं, उनकी जगह सिद्धार्थ कौल खेलते हुए नजर आएंगे।

 

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर), शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, सिद्धार्थ कौल, जोश हेजलवुड

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन : रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी