A
Hindi News खेल आईपीएल SRH vs PBKS : हैदराबाद ने जीता टॉस, भारतीय खिलाड़ी बना SRH का कप्तान

SRH vs PBKS : हैदराबाद ने जीता टॉस, भारतीय खिलाड़ी बना SRH का कप्तान

आज के मैच के लिए सनराइसर्ज हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन नहीं हैं, वे अपने बच्चे के जन्म के कारण न्यूजीलैंड गए हुए हैं। 

kane williamson- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM kane williamson

PBKS vs SRH Match : आईपीएल 2022 में आज आखिरी लीग मैच खेला जा रहा है। आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स की टीमें आमने सामने हैं। हालांकि इन दोनों ही टीमों का आईपीएल 2022 का सफर खत्म हो गया है। लेकिन इसके बाद भी ये दोनों टीमें आज मैदान पर उतर रही हैं। एसआरएच और पंजाब किंग्स के अभी तक आईपीएल 2022 के सफर की बात करें तो पंजाब किंग्स ने अब तक 13 मैच खेले हैं और इसमें से टीम को केवल छह ही मैचों में जीत मिली है, टीम के पास इस वक्त कुल 12 अंक हैं। ऐसा ही कुछ हाल सनराइसर्ज हैदराबाद का है। एसआरएच ने 13 मैचों में से छह मैच जीते हैं। 

इस बीच आज के मैच के लिए सनराइसर्ज हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन नहीं हैं, वे अपने बच्चे के जन्म के कारण न्यूजीलैंड गए हुए हैं। इसलिए आज के मैच के लिए भुवनेश्वर कुमार को टीम का नया कप्तान बनाया गया है। बतौर कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने आज के मैच में टॉसजीत लिया है और उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला ​किया है। भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि केन विलियमसन की जगह आज के मैच में रोमारियो शेफर्ड खेल रहे हैं और टी नटराजन को आज जगह नहीं दी गई है, उनकी जगह जगदीश सुचति को मौका दिया गया है। वहीं पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने बताया कि भानुका राजापक्षे की जगह नेथ एलिस और राहुल चाहर की जगह शाहरुख खान को टीम में शामिल​ किया गया है। वहीं ऋषि धवन की जगह टीम में प्रेरक मांकड़ आज का मैच खेल रहे हैं। 

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन : अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, एडन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोमारियो शेफर्ड, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), फजलहक फारूकी, उमरान मलिक, जगदीश सुचित

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन : जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), लियम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, प्रेरक मांकड़, कगिसो रबाडा, नेथन एलिस, अर्शदीप सिंह