A
Hindi News खेल आईपीएल VIDEO : रियान पराग का बड़ा खुलासा, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज से क्या बात हुई

VIDEO : रियान पराग का बड़ा खुलासा, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज से क्या बात हुई

मैच की पहली पारी जब समाप्त हुई तो लोग उस वक्त चौंक गए जब देखा कि आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग आपस में भिड़ गए हैं।

Riyan Parag- India TV Hindi Image Source : PTI Riyan Parag

Highlights

  • रियान पराग ने आईपीएल 2022 में हुए विवाद पर कही अपनी बात
  • पहली पारी के बाद हर्षल पटेल से रियान पराग का हो गय था विवाद
  • राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच पुणे में खेला गया था ये मैच

Riyan Parag-Harshal Patel Fight IPL 2022  : आईपीएल 2022 का मेला अब खत्म हो चुका है। इस साल आईपीएल को नया चैंपियन मिला है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में शानदार प्रदर्शन किया और पहली ही कोशिश में आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया। आईपीएल के मैचों में रोमांच तो खूब रहता ही है, लेकिन शायद ही आईपीएल का कोई सीजन ऐसा गया हो, जो ​बिना विवाद के खत्म हुआ हो। अक्सर खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ जाते हैं और फिर सुर्खियां बनती हैं। इस बार भी राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग खूब चर्चा में रहे। वैसे तो उन्हें अपने खेल के कारण चर्चा में होना चाहिए था, लेकिन वे कुछ अलग कारणों से खबरों में बने रहे। याद कीजिए महराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन का पुणे स्टेडियम, जब राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी की टीमें आमने सामने थीं। 

मैच की पहली पारी जब समाप्त हुई तो लोग उस वक्त चौंक गए जब देखा कि आरसीबी के तेज गेंदबाज और आईपीएल 2021 के पर्पल कैप चैंपियन हर्षल पटेल और राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग आपस में भिड़ गए हैं। दोनों के बीच कुछ शब्दों का आदान प्रदान हुआ। उस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी की थी और रियान पराग ने आईपीएल 2022 का अपना एकमात्र अर्धशतक उसी मैच में लगाया था। ये जो कुछ भी हुआ, वो अचानक से चर्चा का विषय बन गई, कई दिनों तक सोशल मीडिया पर इसको लेकर बज बना रहा। लेकिन आखिर उस वक्त हुआ क्या था, ये किसी को पता नहीं चल पाया। ये दोनों के बीच की आपस की बात थी, लेकिन अब आईपीएल खत्म होने के बाद रियान पराग ने खुद ही इस पूरे मामले का खुलासा किया है। 

रियान पराग ने एक गेमिंग स्ट्रीम के दौरान ​बताया कि आईपीएल 2021 में जब राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच मुकाबल हुआ था, तब हर्षल पटेल ने रियान पराग को आउट कर दिया था। जब रियान पराग आउट होकर वापस जा रहे थे, तब हर्षल पटेल ने हाथ से इशारा कर उन्हें जाने के लिए कहा। रियान पराग ने कहा कि उस वक्त वे नहीं देख पाए कि हर्षल पटेल ने क्या इशारा किया है, लेकिन जब उन्होंने होटल आकर टीवी पर उस मैच को फिर से देखा तो उन्हें ये बात पता चली। रियान पराग ने कहा कि इसके बाद ये बात मेरे दिमाग में अटक गई थी। इसके बाद जब आईपीएल 2022 में इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ तो रियान पराग के सामने फिर हर्षल पटेल थे। इस बार रियान पराग ने कुछ अच्छे स्ट्रोक लगा दिए। इसके बाद रियान पराग ने भी वही इशारे किए जो पिछले साल हर्षल पटेल ने किए थे। रियान पराग ने कहा कि उन्होंने किसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया। जब पारी खत्म हुई तो मोहम्मद सिराज ने उन्हें अपनी ओर बुलाया और कहा कि तुम बच्चे हो, बच्चे की तरह व्यवहार किया करो। इस पर रियान पराग ने कहा कि भैया मैं तुमसे कुछ नहीं कर रहा हूं। इतनी ही बात हो पाई थी कि बाकी खिलाड़ी भी आ गए और बात वहीं पर खत्म हो गई।